यूथ सोसायटी हरियाणा की बैठक में सदस्यता अभियान चलाने पर चर्चा

0
631

Faridabad Hindustan ab tak/Dinesh Bhardwaj :
लोगों से कागज एकत्र कर लिफाफे बना किए जाएगें वितरित
फरीदाबाद, 9 अगस्त। यूथ सोसायटी हरियाणा की आम बैठक आज एन.एच. एक स्थित कार्यालय में आयोजित की गई। इस अवसर पर सोसायटी के संस्थापक सुरेश सिंह ने संस्था की गतिविधियों पर प्रकाश डाला। इस अवसर पर समाजसेवी संजीव कुशवाहा ने मंच का संचालन किया।
सुरेश सिंह ने कहा कि संस्था ने कोरोना काल में लगभग एक हजार लोगों को आर्थिक सहायता, भोजन तथा अन्य सहायता उपलब्ध करवाई है। आगामी दिनों में संस्था के सदस्य पौधारोपण, रक्तदान शिविर, सिलाई सेन्टर खोलने का कार्य करेगी। साथ ही संस्था के एक हजार पदाधिकारी फरीदाबाद शहर में लोगों से कागज एकत्र कर उनके लिफाफे बनाकर दुकानदारों व शहर वासियों को उपलब्ध करवाएगी ताकि पॉलीथीन से होने वाले नुकसान से पर्यावरण को बचाया जा सकें।
यूथ हरियाणा सोसायटी के फरीदाबाद जिलाध्यक्ष जावेद खान ने कहा कि संस्था ने प्रदेश स्तरीय सदस्यता अभियान चलाने का भी निर्णय लिया है। जिसके तहत प्रदेश की 90 विधानसभा क्षेत्रों में अध्यक्ष, महासचिव सदस्य बनाए जाएगें।
इस अवसर पर अन्र्तराष्ट्रीय रौनियार वैश्य महासम्मेलन के कार्यकारी अध्यक्ष प्रदीप गुप्ता, समाजसेवी अरूण मिश्रा ने कहा कि संस्था ने पिछले वर्ष निधिवन पौधारोपण कार्यक्रम के तहत पूर्व डीजीपी शील मधुर के नेतृत्व में दो हजार तुलसी के पौधे वितरित किए थे।
इस बैठक में फरीदाबाद जिलाध्यक्ष जावेद खान, कोषाध्यक्ष राजन राय, उपाध्यक्ष जितेन्द्र केसरी, सह सचिव लक्ष्मण सिंह कुशवाहा, सदस्य अंकित अग्रवाल, हरीश शर्मा, तरूण चौहान, सूरज कौशिक, मनीष शर्मा, संजय बासवान, हरिओम, हिमान्शु अग्रवाल, अतुल सचदेवा और संतोष थापा आदि मौजूद थे।