खोरी गांव में अतिक्रमण हटाने के लिए फरीदाबाद पुलिस पूरी तरह तैयार, मुनादी कर गाँव वालों को घर खाली करने के लिए कहा

0
66
Faridabad Hindustan ab tak/Dinesh Bhardwaj : पुलिस प्रशासन ने माननीय सुप्रीमकोर्ट द्वारा खोरी गांव में अतिक्रमण को हटाने के आदेश के अनुपालन करवाने के लिए पूरी तैयारियां कर ली हैं।
पुलिस उपायुक्त डॉ अंशु सिंगला ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस द्वारा खोरीवासियों को माननीय सुप्रीमकोर्ट द्वारा अतिक्रमण हटाने के आदेश के संदर्भ में मुनादी कर अपील की गई है कि वह माननीय उच्चतम न्यायालय के आदेश का सम्मान करें। लोगों को बातचीत के जरिए समझाया जा रहा कि सरकारी जमीन पर किए गए अतिक्रमण के फलस्वरूप बनाए गए घरों को खाली कर दें। अतिक्रमण हटाते समय यदि किसी ने बाधा उत्त्पन की तो उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही की जाएगी।
अतिक्रमण हटाने के विरोध में आज खोरी निवासियों ने कॉविड नियमों तथा सरकारी आदेशों का उल्लंघन करते हुए रोड जाम कर दिया जिसकी वजह से आमजन को आवागमन में काफी परेशानी का सामना करना पड़ा।
पुलिस के द्वारा सरकारी आदेशों की अवमानना करने के जुर्म में 8 लोगों के खिलाफ आपदा प्रबंधन अधिनियम व सरकारी आदेशों की अवहेलना के तहत हिरासत में लिया गया है तथा रास्ता जाम करने में शामिल अन्य लोगों की तलाश जारी है।