फरीदाबाद पुलिस ने “रन फॉर पुलिस” मैराथन का सूरजकुंड मे किया आयोजन

0
305

Faridabad Hindustan ab tak/Dinesh Bhardwaj : गृह मंत्रालय, भारत सरकार के निर्देशानुसार “पुलिस झंडा दिवस” के उपलक्ष्य में फरीदाबाद पुलिस द्वारा दिनांक 21 अक्टूबर से 31 अक्टूबर तक कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है।

हरियाणा सरकार की पहल पर शहीदों को नमन कार्यक्रम के तहत पुलिस आयुक्त श्री विकास कुमार अरोड़ा के दिशा-निर्देश पर पुलिस उपायुक्त बल्लभगढ़ श्री जयवीर राठी के मार्गदर्शन में थाना सूरजकुंड स्थित हरमिटेज हट्स वाले ग्राउंड से ”यूनिटी रन” ‘रन फॉर पुलिस’ 3 किलोमीटर मैराथन दौड़ का आयोजन किया गया।

इस कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि पुलिस उपायुक्त बल्लभगढ़ ने “यूनिटी रन” ‘रन फॉर पुलिस’ मैराथन दौड़ को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। श्री रमेश चंद्र सहायक पुलिस आयुक्त एन.आई. टी., भलाई निरीक्षक जयवीर सिंह ने “पुलिस झंडा दिवस” के उपलक्ष में आयोजित होने वाले कार्यक्रमों की जानकारी उपस्थित कर्मचारियों को दी। सभी थानों और कार्यालयों से पुलिस कर्मचारियों ने मैराथन दौड़ में भाग लिया।

पुलिस प्रवक्ता सुबे सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस शहीदों की याद में पुलिस फ्लैग डे 10 दिन के निरंतर कार्यक्रम की कड़ी में पुलिस शहीदो की याद मे मैराथन दौड़ का आयोजन किया गया था। सभी थानों, महिला थानों एवं कार्यालयों से लगभग 250-300 पुलिस कर्मचारियों ने मैराथन दौड़ में भाग लिया।

पुलिस उपायुक्त बल्लभगढ़ श्री जगबीर राठी ने मैराथन में भाग लेने वाले सभी पुलिसकर्मियो को व्यायाम, दौड़ और फिजिकल की एक्टिविटी करने के बारे जागरूक किया उन्होंने बताया कि फिजिकली फिट रहने के लिए यह एक्सरसाइज जरूरी है। हमें अपनी बॉडी के स्वास्थ्य के लिए फिजिकल करने का समय देना चाहिए। दौड़ के समापन के पश्चात सभी दौड़ में भाग लेने वाले जवानों को रिफ्रेशमैन्ट दी गई।