जे जे पी जिला अध्यक्ष राजेश भाटिया ने हरी झंडी दिखाकर चार बसों को हरिद्वार के लिए किया रवाना

0
138

Faridabad Hindustan ab tak/Dinesh Bhardwaj : जे जे पी फरीदाबाद जिला अध्यक्ष राजेश भाटिया ने नारियल फोड़कर व हरि झंडी दिखाकर चार बसों को हरिद्वार गंगा स्नान के लिए रवाना किया। वॉर्ड नंबर 06 के चहेते साथी, जननायक कर्मचारी एवं मजदूर संघ के जिला अध्यक्ष, शिक्षाविद एवं समाजसेवी, प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन के प्रधान, कर्मभूमि एवं शिक्षा मंदिर स्कूल के संस्थापक, तथा भावी पार्षद उम्मीदवार नंदराम पाहिल जी द्वारा हरिद्वार एवं गंगा स्नान की मंगल यात्रा के समुचित व्यवस्था की गई। इस यात्रा का शुभारंभ पर्वतीय कॉलोनी स्थित जल घर से ढोल नगाड़े एवं मंगलाचार के साथ हुआ। इस यात्रा का मंगलाराम्भ जननायक जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष एवं समाजसेवी श्री राजेश भाटिया जी ने नारियल फोड़ कर किया।इस यात्रा से पूर्व वहां उपस्थित मातृ शक्ति ने विधिवत् पूजा, अर्चना एवं मंगलाचार किया।
जननायक जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष श्री राजेश भाटिया जी ने वहां उपस्थित सभी तीर्थ यात्रियों को संबोधित करते हुए मंगलमय यात्रा की शुभकामना दी तथा सभी को गंगा माता की पवित्रता और स्वच्छता को बनाए रखने का संकल्प भी लेने को कहा। और वॉर्ड नंबर 06 से भावी पार्षद उम्मीदवार नंदराम पाहिल जी को इस सफल आयोजन के लिए बधाई भी दी।
इसके बाद नंदराम पाहिल जी ने भी लोगों को संबोधित करते हुए सभी के लिए शुभ एवं सफल यात्रा की कामना की। साथ ही साथ उन्होंने आजादी के अमृत महोत्सव के मौके पर भारत माता एवं गंगा मैया का जयघोष भी किया।
नंदराम पाहिल जी द्वारा चार बसों से यात्रा की व्यवस्था से लेकर सभी तीर्थ यात्रियों के लिए नाश्ता एवं भोजन की भी समुचित व्यवस्था की गई।
इस सौभाग्य के क्षण में वहां मुख्य रूप से रतनलाल, अजय सिंह, वीरेंद्र, नीतू, रोशनलाल, बलबीर सिंह, बरियां सिंह, सोनू, रिंकू, जय भगवान, हरिंदर, विजय, हरी, शिवम राय, मुकेश लता, शंकरी देवी, उगला देवी, आशा, लक्ष्मी एवं बड़ी संख्या में बुजुर्ग, मातृ शक्ति एवम नौजवान तथा कई संस्थाओं के पदाधिकारी मौजूद रहे।
वहां उपस्थित सभी तीर्थ यात्रियों ने नंदराम पाहिल जी को इस आयोजन के लिए धन्यवाद किया एवम अपना आशीर्वाद भी दिया।