समाज में योगदान देने वालों के लिए आयोजित सम्मान समारोह में बोले विधायक राजेश नागर

0
67

Faridabad Hindustan ab tak/Dinesh Bhardwaj : तिगांव से भाजपा विधायक राजेश नागर ने आज यहां नीलम बाटा रोड स्थित पंडित अमरनाथ हाई स्कूल में आयोजित सम्मान समारोह में बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुए। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि आज के समय में सही को सही कहने वालों की संख्या घट रही है। ऐसे में संस्था के प्रयास की सराहना की जानी चाहिए।

इस सम्मान समारोह का आयोजन शिक्षा एक अभियान ट्रस्ट और लॉयंस क्लब फरीदाबाद मैत्री द्वारा संयुक्त रूप से किया गया। जिसमें समाज के विभिन्न वर्गों के लिए विशेष कार्य करने वाली शख्सियतों को सम्मानित किया गया। इस अवसर पर विधायक राजेश नागर ने कहा कि आज के समय में सही को भी गलत की तरह प्रस्तुत करने का चलन चल रहा है। ऐसे में सही को सही कहने वालों को अधिक मुखर होने की आवश्यकता है। उन्होंने कहा कि सही कहने और करने वालों को सम्मानित कर हम उनका हौंसला बढ़ा सकते हैं। इस काम को संस्था ने बखूबी किया है। इसके लिए संस्था के सदस्य बधाई के पात्र हैं। उन्होंने कहा कि संस्था अपने उद्देश्यों में सफल हो, इसके लिए वह शुभकामनाएं देते हैं।

इस अवसर पर विधायक ने डॉ अनुज राघव एवं  डॉ चिंटू चौधरी को कोरोना योद्धा के रूप में सम्मानित किया। वहीं शिक्षा के क्षेत्र में अपना अभूतपूर्व योगदान देने के लिए लॉयन डी के चुघ एवं ओमप्रकाश गोयल को शिक्षा रत्न सम्मान प्रदान किया। इस अवसर पर अभिषेक वशिष्ठ को ब्लड डोनेशन कैंप लगाने के लिए और कुलवंत सिंह को सैनिक सम्मान से सम्मानित किया गया।

कार्यक्रम में नन्हे मुन्ने बच्चों ने बहुत सुंंदर सांस्कृतिक प्रस्तुतियां देकर सभी का मन मोह लिया। संस्था के पदाधिकारियों ने बताया कि वह बाल मजदूरी को खत्म कर हर बच्चे को शिक्षा के आंगन तक लाने का प्रयास कर रहे हैं। जिसमें उन्हें समाज का भरपूर सहयोग भी मिल रहा है। इस अवसर पर स्कूल की ओर से वीरेंद्र मखीजा, सुंदर लाल बंसवाल, राजन ङ्क्षसह, दिनेश बंसवाल, ट्रस्ट की ओर से नीलम शर्मा, एडवोकेट गौरव मेंहदीरत्ता, राहुल शर्मा, मनीष गोयल, दीप्ती अग्रवाल, रश्मि अग्रवाल, लॉयन अनिल सचदेवा, अंजना अग्रवाल, गौरव कुमार, हरीशचंद आजाद, सुधीर मेहता, सीए अभिषेक वशिष्ठ, लॉयन राजन भाटिया आदि प्रमुख व्यक्ति मौजूद रहे।