मॉडर्न मदर्स प्राइड स्कूल ने बच्चों के लिए डोनेट किए N95 मास्क

0
125
Nuh Hindustan ab tak/Dinesh Bhardwaj : ऐसी महामारी में समाज के लोगों को जागरूक में मदद करने के लिए ना जाने कितने समाजसेवी व सामाजिक संस्थाओं ने बढ़ चढ़कर भाग लिया वे लोगों की मदद की। चाहे वह इस महामारी में लोगों के बीच जाकर जागरूकता फैलाना हो, प्लाज्मा डोनेशन कैंप हो, मास्क वितरण हो या रक्तदान शिविर का आयोजन हो आदि के द्वारा लोगों की बढ़-चढ़कर मदद की। आज के मॉडर्न मदर्स प्राइड स्कूल की संचालिका ममता कौशिक ने जिला बाल कल्याण परिषद, नूंह द्वारा आयोजित प्रतियोगिताओं में भाग ले रहे बच्चों को एक हजार N-95 मास्क नगराधीश श्री जयप्रकाश व जिला बाल कल्याण अधिकारी श्री कमलेश शास्त्री की उपस्थति में परिषद् को दान स्वरूप भेंट किए। नगराधीश ने कहा कि कोविड-19 के चलते इस तरह की समाजसेवियों द्वारा समाज के लिए की गयी सेवा सच में प्रशंसनीय है।
जिला बाल कल्याण अधिकारी कमलेश शास्त्री ने कहा की समाज सेवा करने वाले सभी लोग प्रशंसा के पात्र हैं। उन्होंने जिले की सभी समाजसेवियों, सामाजिक संस्थाओं से समाज की सेवा करने के लिए खुलकर सामने आने के लिए आग्रह किया। उन्होंने कहा कि जिला बाल कल्याण परिषद् के द्वारा आयोजित हुई ऑनलाइन ग्रीष्मकालीन प्रतियोगिताओं में मॉडर्न मदर्स प्राइड स्कूल ने अपनी अहम् भूमिका अदा की है। शास्त्री ने कहा कि बच्चों के हित में किया गया यह कार्य काफी प्रशंसनीय है और आगे भी इस तरह के सामाजिक कार्यों का आयोजन करते रहेंगे।
इस मौके पर जिला बाल कल्याण समिति के चेयरमैन श्री राजेश छोंकर, उपायुक्त कार्यलय के अधीक्षक श्री करनैल सिंह, समाज सेवी अजय चौधरी व अन्य गणमान्य लोग उपस्थित थे।