मोबाइल फोन के लालच ने बनाया अपराधी, छीना मोबाइल फोन, पुलिस टीम ने दबोचा

0
284
Faridabad Hindustan ab tak/Dinesh Bhardwaj : पुलिस कमिश्नर श्री ओपी सिंह ने शहर में हो रहे अपराधों का संज्ञान लेते हुए झपटी, लूट, जुआ एवं सट्टाखाई करने वाले आरोपियों को सलाखों के पीछे भेजने के लिए सभी क्राइम ब्रांचों को निर्देश दिये हैं। जिस पर कार्रवाई करते हुए क्राईम ब्रांच टीम सेक्टर-65 ने आरोपी कर्ण और पिंटू को छायंसा फरीदाबाद से गिरफ्तार किया है।
पुलिस की पूछताछ में आरोपियो कि पहचान कर्ण निवासी मोना बल्लभगढ़ और पिंटू निवासी गांव वीरपुर जिला गाजीपुर उत्तर प्रदेश हाल निवासी मोहना फरीदाबाद के रुप में हुई है।
अपराध शाखा प्रबन्धक ने बताया कि आरोपी ने दिनांक 12 अगस्त को थाना छायंसा के क्षेत्र से दो मोटरसाइकिल सवारों ने केजीपी फ्लाईओवर के पास से एक 15 साल की बच्ची से मोबाइल फोन छीन लिया था। जिसका अभियोग थाना में अंकित कर लिया गया।
पुलिस को गुप्त सूत्रों से आरोपियों की गांव छायंसा  में  होने की सूचना प्राप्त हुई। पुलिस ने सूचना पर तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपी को  गिरफ्तार कर लिया।
आरोपी ने पूछताछ में बताया कि उन्होंने रास्ते में आते हुए केजीपी के पास देखा की एक बच्चा जिसके हाथ में काफी महंगा मोबाइल और आस-पास में कोई नहीं है तोउन्होंने मोबाइल फोन के लालच में आकर छीन लिया था।
आरोपी से मोबाइल फोन बरामद कर ली गई है।
आरोपी को पेश न्यायालय कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।