गुमाशुदा 34 वर्षीय व्यक्ति को क्राइम ब्रांच कैट की टीम ने तलाश कर किया परिजनों के हवाले

0
49

Faridabad Hindustan ab tak/Dinesh Bhardwaj : डीसीपी क्राइम श्री मुकेश मल्होत्रा के द्वारा दिए गए दिशा निर्देश पर कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच कैट प्रभारी सरजीत सिंह कि टीम ने घर से बिना बताए निकले व्यक्ति को तलाश करके परिजनों के हवाले करने का सराहनीय कार्य किया है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि व्यक्ति अपने घर से 28 जुलाई को बिना बताए निकल गया था। जिसकी सूचना व्यक्ति के परिजनों ने थाना सारन में दी जिसपर थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर व्यक्ति की तलाश शुरु कर दी। मामले की कार्रवाई क्राइम ब्रांच कैट को मिली। क्राइम ब्रांच टीम ने मामले में कार्रवाई करते हुए व्यक्ति को अपने सूत्रों से प्राप्त जानकरी पर फरीदाबाद के बड़खल मेट्रो स्टेशन के पास से सकुशल बरामद कर लिया गया।

व्यक्ति को आगामी कार्रवाई के लिए सकुशल थाना पुलिस के हवाले कर दिया। थाना पुलिस ने परिजनों के सामने व्यक्ति से पूछताछ की तो व्यक्ति ने बताया के वह घर से बिना बताए घूमने के लिए निकल गया था। जिसपर व्यक्ति को आगे से कही भी जाने पर परिवार को सूचना देने की हिदायत दी। व्यक्ति के परिवार वालों ने पुलिस टीम का तह दिल से धन्यवाद किया।