फरीदाबाद से बिहार अवैध रूप से 330000/-₹ की शराब ट्रक में ले जाते हुए 2 आरोपी क्राइम ब्रांच सेक्टर 56 की टीम ने दबोचे

0
94

Faridabad Hindustan ab tak/Dinesh Bhardwaj : डीसीपी क्राइम श्री नरेंद्र कादयान के द्वारा आरोपियों की धरपकड़ के दिए गए दिशा-निर्देशों पर कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच सेक्टर 56 की टीम ने दो अवैध शराब सप्लाई करने वाले आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी अजीत (ड्राइवरी) उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद जिले के गांव नकटपुर का रहने वाला है। आरोपी गजेंद्र (कंडक्टरी ) दिल्ली के समालखा गांव का रहने वाला है। दोनों आरोपी फरीदाबाद के सेक्टर 56 के ट्रांसपोर्ट नगर में पिछले 6/7 महीने से काम करते हैं। आरोपी फरीदाबाद से भारत के लगभग सभी राज्यों में ट्रांसपोर्ट कंपनी का सामान सप्लाई करते हैं। आरोपियों ने अधिक पैसे कमाने के लालच में अवैध शराब की बोतल ट्रक में भरकर बिहार ले जा रहे थे। मुखबिर खास की सूचना पर आरोपियों को बल्लभगढ़ के खंदावली गांव के पास से काबू किया है। ट्रक की तलाशी लेने पर आरोपियों से 2640 बोतल शराब की बोतल बरामद की गई। जिनकी कीमत करीब ₹330000 है। आरोपियों के खिलाफ थाना सेक्टर 58 में अवैध शराब तस्करी की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

पूछताछ में सामने आया कि आरोपी कम समय में अधिक पैसा कमाना चाहते थे। जिसके कारण वे शराब को अवैध तरीके से बिहार में ले जाकर सप्लाई करते।

आरोपियों को अदालत में पेश कर अधिक जानकारी के लिए पुलिस रिमांड पर लिया जाएगा।