वाहन चोरी करने वाले आरोपी को नाजायज असला सहित किया गिरफ्तार

0
158
Faridabad Hindustan ab tak/Dinesh Bhardwaj : पुलिस कमिश्नर श्री ओ पी सिंह के द्वारा वाहन चोरों को सलाखों के पीछे भेजने से संबंधित चलाए गए अभियान के तहत क्राइम ब्रांच सेक्टर 48 की टीम ने सराहनीय कार्य करते हुए एक आरोपी को वाहन चोरी के मामले में नाजायज असला सहित काबू करने में सफलता हासिल की है।
गिरफ्तार किए गए आरोपी की पहचान नौशाद निवासी ताजपुर पहाड़ी बुध विहार बदरपुर दिल्ली के रूप में हुई है।
प्रभारी क्राइम ब्रांच ने जानकारी देते हुए बताया कि उनकी टीम को सूचना मिली थी की दुपहिया वाहन चोरी की वारदात को अंजाम देने वाला एक आरोपी थाना डबुआ एरिया में चोरी की किसी वारदात को अंजाम देने के लिए घूम रहा है। जिस पर कार्रवाई करते हुए आरोपी को उनकी टीम ने थाना डबुआ एरिया से धर दबोचा, आरोपी की तलाशी लेने पर पुलिस टीम को आरोपी के कब्जे से एक देसी कट्टा और एक जिंदा कारतूस बरामद हुआ, जिस पर आरोपी के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत मामला थाना डबुआ में दर्ज किया गया।
पूछताछ पर सामने आया कि आरोपी ने दिनांक 20 मार्च 2021 को थाना डबुआ एरिया में मोटरसाइकिल चोरी की एक वारदात को अंजाम दिया था, आरोपी ने बताया कि वह नशे की लत के चलते चोरी की वारदात को अंजाम देता है।
पुलिस टीम ने आरोपी से चोरी की मोटरसाइकिल और अवैध असला और जिंदा कारतूस बरामद कर आज आरोपी को अदालत में पेश कर जेल भेज दिया है।