वैक्सीन की सभी डोज लगवाकर जीतेंगे कोरोना के खिलाफ जंग : राजेश नागर

0
172

Faridabad Hindustan ab tak/Dinesh Bhardwaj : विधायक राजेश नागर ने आज तिगांव स्वास्थ्य केंद्र पर 15 से 18 वर्ष आयु के बच्चों की वैक्सीनेशन के कार्य का उद्घाटन किया और पहले से चल रहे वैक्सीनेशन कार्य का निरीक्षण किया और वहां मौजूद डॉ अजय गोयल और डॉ श्वेता से वैक्सीनेशन के कार्य को सफल बनाने की अपील की।

श्री नागर ने डाक्टर्स से कहा कि आपके यहां अधिकांश ग्रामीण क्षेत्रों से लोग आते हैं। इसलिए आप लोग ऐसी व्यवस्था बनाएं कि यहां आने वाले सभी लोगों को अच्छा महसूस हो। उन्होंने वैक्सीन लगवाने के लिए आए किशोरों से बात की और उन्हें वैक्सीन लगवाने के लिए बधाई दी। उन्होंने कहा कि हम कोरोना महामारी के दो राउंड जीत चुके हैं और तीसरे को भी जरूर जीतेंगे। उन्होंने बच्चों और बुजुर्गों के साथ विशेष रियायत बरतने के लिए भी स्टाफ को निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि बच्चों और बुजुर्गों का कोमल हृदय होता है। इनको हमें और प्रेरित करना है जिससे कि अन्य लोग जो किसी भी कारण से वैक्सीन नहीं लगवा रहे हैं, वह भी यहां आकर वैक्सीन लगवाएं।

विधायक राजेश नागर ने कहा कि फिलहाल सकारात्मक विचार, निश्चित दूरी, मास्क, सैनिटाइजेशन और वैक्सीन ही इस बीमारी से बचाव के उपाय हैं। हमें उम्मीद है कि जल्द ही हमारे बीच इस बीमारी की दवा भी आ जाएगी। श्री नागर ने सभी को बिना संकोच और चिंता के वैक्सीन की सभी खुराक लेने के लिए प्रेरित किया। उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी से हम वैक्सीन के सहयोग से ही जीत सकेंगे। इस अवसर पर हरीचंद सरपंच, विक्रम सरपंच, रघुबीर जैलदार, अमन नागर, राजेंद्र सरपंच, हितेश पालटा, कुलदीप, ज्ञानेंद्र आदि मौजूद रहे।