आम आदमी पार्टी द्वारा गांव खोरी में संविधान बचाओ सभा का किया आयोजन

0
200

Faridabad Hindustan ab tak/Dinesh Bhardwaj : 24 मार्च। जिले के गांव खोरी में आज आम आदमी पार्टी द्वारा संविधान बचाओ सभा का आयोजन किया गया, जिसमें ग्रामीणों ने भारी संख्या में भाग लिया और अपनी समस्याओं से पार्टी नेताओं को अवगत कराया। बैठक में उपस्थित कई लोगों ने पार्टी की विचारधारा से प्रेरित होकर आम आदमी पार्टी का दामन थाम पार्टी को मजबूती प्रदान करने का आश्वासन दिया। इस मौके पर मुख्यातिथि के रूप में पार्टी के गुजरात प्रभारी चौधरी महिपाल सिंह रहे जबकि सभा की अध्यक्षता बडखल अध्यक्ष तेजवंत सिंह ने की।
इस अवसर पर उपस्थित जनसमूह को संबोधित करते हुए गुजरात प्रभारी चौधरी महिपाल सिंह ने कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार जब दिल्ली में जीत हासिल नहीं कर पाई तो वह कानून में मनमाना बदलाव कर उपराज्यपाल के जरिये दिल्ली की सत्ता पर काबिज होने का कुप्रयास कर रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार के छह साल के शासन के बाद भी क्षेत्र के लोग पानी, बेरोजगारी, सडक़, शिक्षा की समस्या से जूझ रहे हैं। उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी नगर निगम चुनाव पूरी ताकत के साथ लड़ेगी और जनता को दिल्ली की तर्ज पर जनसुविधाएँ उपलब्ध कराई जाएंगी।
बडखल अध्यक्ष तेजवंत सिंह व मोहम्मद सलीम ने कहा कि दूसरे पार्टी के अच्छे और ईमानदार नेता जो आप में आना चाहते हैं तो उनका स्वागत है। उन्होंने कहा कि अन्य पार्टियों के कई नेता आप के संपर्क में हंै। इसके अलावा बैठक में शहर में बढ़ रहे भ्रष्टाचार, पानी के बढ़े हुए रेट, पेट्रोल और डीजल के दामों में दिनोंदिन हो रही बढ़ोतरी, बढ़ती मंहगाई तथा शहर की सफाई व्यवस्था आदि मुद्दों पर चर्चा की गई, जिसमें मौजूदा भाजपा सरकार पूर्णत: लगाम लगाने में असफल है।
इस मौके पर जोगिन्दर चंदलिया, रमन कुमार सिंह, श्री निरंकार, परमजीत कौर, केवी चंदरम, तरविन्दर सिंह, मंजू यादव, हरदीप, अमित, रिजवान खान, जेके भाटिया, एमडी सलीम, गांधीवादी रिजवान अली, मोहम्मद साहिल, जमाल साहब, मोहम्मद अनवर, नरेश, जीतेंद्र विश्वकर्मा, रमन सिंह, अनिल तथा सपना गुप्ता आदि आम आदमी पार्टी कार्यकर्ता मौजूद रहे।