निगमायुक्त से बोले AAP नेता धर्मवीर भड़ाना, बेहाल हो गया फरीदाबाद

0
94

Faridabad Hindustanabtak.com/Dinesh Bhardwaj : मैडम जी पूरे फरीदाबाद और सबसे ज्यादा एनआईटी विधानसभा क्षेत्र का हाल बहुत बुरा होता जा रहा है। अधिकतर सड़कों पर सीवर का पानी भरा है। अधिकतर सड़कों पर बड़े-बड़े गड्ढे हो गए हैं। जनता पीने के पानी के लिए तरस रही है। लोग सीवर के पानी से नहाने और इस पानी को पीने के लिए मजबूर हैं। जल्द जनता की इन समस्याओं को दूर करने का प्रयास करें। यह बात आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय कार्यपाली के सदस्य धर्मवीर भड़ाना ने फरीदाबाद की निगम आयुक्त मोना श्रीनिवास से मिलकर उन्हें बताया।

धर्मवीर भड़ाना ने निगम कमिश्नर को बताया कि फरीदाबाद की सड़कों पर जगह-जगह कूड़े के भंडार दिख सकते हैं । पूरे जिले की जनता खरीद कर पानी पी रही है। सड़कों के गढ़ों में गिरकर लोग घायल हो रहे हैं । कृपया जल्द इन समस्याओं का समाधान करें।
उन्होंने कहा कि एनआईटी फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र के वार्ड 9 के उत्तम नगर में लगभग 2 महीने पहले एक महिला की मौत इसलिए हो गई थी क्योंकि उनके घर तक एंबुलेंस नहीं पहुंच सकी। उसे समस्या को लेकर निगम मुख्यालय पर प्रदर्शन किया गया था और निगम अधिकारी वहां गए भी थे लेकिन अब तक सिर्फ खाना पूर्ति की गई समस्या का समाधान नहीं किया गया। उन्होंने बताया कि भड़ाना चौक के पास प्रिंस स्कूल वाली गली का बहुत बुरा हाल है जहां लगभग 4 साल से सड़क पर सीवर का पानी भरा हुआ है। स्कूल के लगभग 2000 बच्चे वहां से आते जाते हैं और कई बच्चे सीवर के पानी में गिरकर घायल हो चुके हैं। इस जगह भी निगम के अधिकारी सिर्फ खाना पूर्ति करके चले जाते हैं।

बताई गई समस्याओं को विस्तार से सुनने के बाद निगम कमिश्नर ने अधिकारियों को तुरंत सभी समस्याओं का समाधान करने के निर्देश दिए। इस मौके पर धर्मवीर भड़ाना ने कहा कि अगर एक महीने तक इन सभी समस्याओं का समाधान नहीं किया गया तो आम आदमी पार्टी निगम मुख्यालय पर बहुत बड़ा आंदोलन करेगी। इस मौके पर उनके साथ जिला सचिव मेहरचंद हरसाना, प्रदेश प्रवक्ता नरेश शर्मा, जिला उपाध्यक्ष राम गौर, व्यापार सेल का उपाध्यक्ष सुभाष बघेल, बिजेंदर डागर, सच्चिदानंद गिरी सुनील कुमार एवं सरवन कुमार मौजूद थे।