12 साल के गुमशुदा लडके को थाना आदर्श नगर पुलिस ने तलाश कर किया परिवार के हवाले

0
256
Faridabad Hindustan ab tak/Dinesh Bhardwaj : थाना आदर्श नगर प्रबन्धक ने बताया कि दिनांक 16 फरवरी को थाना में बच्चे के पिता गोपाल ने सूचना दी की उसका लडका घर से बिना बताये कही चला गया है जो अब तक घर नही आया है।
जिस सूचना पर थाना में मुकदमा दर्ज कर तलाश शुरु कर दी। थाना प्रबन्धक ने एक टीम तैयार कर इलाके में बच्चे की तलाश के लिए भेज दी।
पुलिस टीम के ईंचार्ज ने बताया कि बच्चे के इश्तिहार जारी किए गये। बच्चे के बारे कंट्रोल रुम से सभी थाना चौकीयो में वी.टी (सूचना) करवाई गई।
दिनांक 18 फरवरी को बच्चा के बारे किसी व्यक्ति ने बदरपुर बार्डर पर देखा जो पुलिस को सूचना मिलते ही पुलिस टीम बदरपुर बार्ड पर गई जो बच्चा वहा नही मिल पाया।
पुलिस टीम बदरपुर बार्डर से वापस आ रही थी तो बच्चे को बल्लबगढ सिटी पार्क में देखा गया बच्चे को वहां से बरामद कर लिया गया।
पुलिस टीम बच्चे को थाना में लेकर आई बच्चे के माता-पिता को फोन के द्रवारा सूचना दी। जिस सूचना पर बच्चे के माता पिता थाना में आये।
बच्चे के माता पिता बच्चे को देख कर बहुत खुश हुए। बच्चे को बाद कानूनी कार्यवाई बच्चे को परिवार के हवाले कर दिया। बच्चे के माता पिता को हिदायत दी की बच्चो को प्यार से रखे।
बच्चे के परिवार वालो ने फरीदाबाद पलिस का धन्यवाद किया।