फरीदाबाद के अमितांश की पंजाबी फीचर फिल्म हुई रिलीज़

0
280

Faridabad Hindustan ab tak/Dinesh Bhardwaj : अमितांश की फ़िल्म “हुन ता भोग ही पैंगे”  फ़िल्म का वर्ल्ड टीवी प्रीमियर पिटारा टीवी पर हुआ। इस फ़िल्म के प्रोड्यूसर अमितांश खुद है। अमितांश ने इस फ़िल्म में एक्टिंग भी की है। इस फ़िल्म का कॉन्सेप्ट थोड़ा हट के है। यह एक हॉरर कॉमेडी हैं।

इस फ़िल्म की कहानी 5 कॉलेज के साथियों पर आधारित है – जोगी, रूप, कैमज़, सुखी और अरमानी। एक साथी(जोगी) बहुत सालो बाद अपने साथियों के साथ मिलने व घूमने का प्लान बनाता है, ये सब एक पुरानी हवेली पर जाने का निर्णय करते हैं, यह हवेली जोगी के रिश्तेदार नजर जी की देख रेख में रहती हैं। कहानी में एक संघीन मोड़ आता है जब ये सब हवेली में पहुंचते है और इनके साथ अनोखी घटनाये घटती है। यह घटनाये आपको अलग अलग भावनाओ से गुज़रवाएँगी और आपका मन अवश्य मोह लेंगी।

अगर इस फ़िल्म के कलाकारों की बात की जाए, तो इस फ़िल्म में बी.एन.शर्मा, सारा गुरपाल, अमितांश, हरदीप गिल, कैमज़ सिंह, पम्मा सिंह, अर्श अरमान, नैंसी अरोड़ा ने महत्वपूर्ण किरदार निभाए हैं। फ़िल्म के रचेता मीनार मल्होत्रा है, और प्रोड्यूसर अमितांश हैं, यह फ़िल्म आरना मोशन पिक्चर्स के बैनर के तले बनी है।
इस फ़िल्म में 3 गाने है, जो कि पैम्पी गिल और नव गिल ने गाए है, लिरिक्स पैम्पी गिल और विक्की हैरी रमिडी का है, म्यूज़िक DAG म्यूज़िक ने दिया है, स्टोरी और डायलॉग्स अमितांश व मीनार मल्होत्रा के है।