लूटी हुई स्कॉर्पियो गाड़ी को दिल्ली बेचने के लिए जा रहे एक आरोपी को क्राइम ब्रांच सेक्टर 30 की टीम ने रास्ते में दबोचा

0
224
Faridabad Hindustan ab tak/Dinesh Bhardwaj : बदमाशों को सलाखों के पीछे भेजने के लिए पुलिस कमिश्नर श्री ओ पी सिंह के द्वारा चलाए गए अभियान के तहत क्राइम ब्रांच सेक्टर 30 की टीम ने थाना सदर बल्लभगढ़ एरिया से लूटी गई स्कॉर्पियो गाड़ी के मामले में एक आरोपी को काबू करने में सफलता हासिल की है।
गिरफ्तार आरोपी की पहचान गजेंद्र उर्फ गज्जू पुत्र दयाराम निवासी होडल जिला पलवल के रूप में हुई है।
आपको बताते चलें कि धर्मेंद्र नाम के एक आरोपी ने अपने साथियों सहित इसी वर्ष मार्च महीने में आईएमटी सोतई रोड नियर गोल चक्कर चौक थाना सदर बल्लभगढ़ एरिया से हथियार के बल पर एक स्कॉर्पियो गाड़ी लूट की वारदात को अंजाम दिया था। जिस पर गाड़ी मालिक की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ मामला थाना सदर बल्लभगढ़ में दर्ज किया गया था।
क्राइम ब्रांच सेक्टर 30 की टीम ने जानकारी देते हुए बताया कि उनकी टीम को सूचना मिली थी कि लूटी हुई स्कॉर्पियो गाड़ी को बेचने के लिए नहर के रास्ते दिल्ली ले जाया जा रहा है।
जिस पर तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपी उपरोक्त को पुलिस टीम ने काबू करने में सफलता हासिल की है।
पूछताछ पर गिरफ्तार आरोपी गजेंद्र ने बताया कि उसके दोस्त ने यह गाड़ी लूटकर उसको बेचने के लिए दी थी और वह इस गाड़ी को बेचने के लिए दिल्ली ले जा रहा था।
पुलिस टीम ने जानकारी देते हुए बताया कि लूट की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी धर्मेंद्र और उसके साथियों की तलाश जारी है उनको भी जल्द गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेजा जाएगा।
गिरफ्तार आरोपी से स्कॉर्पियो गाड़ी बरामद कर आरोपी को अदालत में पेश कर पुलिस ने जेल भेज दिया है।