बल्लभगढ़ प्रेस क्लब द्वारा होली मिलन समारोह का आयोजन

0
221
Faridabad Hindustan ab tak/Dinesh Bhardwaj : 22 मार्च। हरियाणा के परिवहन, खनन एवं कौशल विकास विभाग के कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि ना तो मैं कोई गलत काम करूंगा और ना ही गलत काम होने दूंगा। बल्लभगढ़ विधानसभा क्षेत्र के विकास के लिए प्रयासरत हूं और विधानसभा क्षेत्र में शिक्षा, चिकित्सा सड़कों और गलियों का निर्माण स्ट्रीट लाइटे, पार्कों का का सौंदर्य करण,स्वच्छ पेयजल सप्लाई और गन्दे पानी की समुचित निकासी सहित तमाम मूलभूत सुविधाएं देने का प्रयास कर रहा हूं। पेयजल स्वच्छ पेयजल सप्लाई और गंदे पानी की निकासी के लिए आधुनिक तकनीक के साथ विकास कार्य को क्रियान्वित कर रहा हूं।
कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने यह बात राजा नाहर सिंह महल में बल्लभगढ़ प्रेस क्लब के पत्रकारों के साथ होली मिलन समारोह को संबोधित करते हुए कही। उन्होंने पत्रकारों के साथ होली मिलन समारोह में फूलों की ब्यौछावर करके होली की बधाई दी।
कैबिनेट मंत्री ने कहा कि प्रदेश में मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में सरकार सबका साथ सबका विकास की नीति पर सरकार काम कर रही है। उसी नीति के क्रियान्वयन पर मैं बल्लभगढ़ विधानसभा क्षेत्र की जनता का विकास कर रहा हूं। बल्लभगढ़ का हर नागरिक मेरा परिवार का सदस्य है और मैं अपने परिवार में ना तो कोई गलत काम करूंगा और ना ही किसी को गलत काम करने दूंगा।
कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने पत्रकारों को होली की अग्रिम बधाई देते हुए कहा कि होली का पर्व बुराई पर अच्छाई की जीत है और बल्लभगढ़ के विकास में अपना योगदान दें जो भी आप सुझाव देंगे उसे में क्रियान्वित क्रियान्वित करने का प्रयास करूंगा। बल्लभगढ़ प्रेस क्लब पर बोलते हुए कहा कि आप मुझे जो जिम्मेदारी दोगे उसको मैं पूरा करने का प्रयास करूंगा।
उन्होंने कहा कि मैं एक व्यापारी हूं और व्यापारियों की समस्या को मैं भली-भांति समझता हूं। मैने अपने राजनीतिक जीवन में कभी बदमाशों, कब्जे करने वाले, जुआरियों, शराबियों तथा अन्य असामाजिक तत्वों का कभी साथ नही दिया है। पूरी ईमानदारी के साथ राजनीति कर रहा हूँ। सादगी भरी जिंदगी जीने का प्रयास कर रहा हूं।
कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने अपने संबोधन में कहा कि मेरे 34 साल के राजनीतिक जीवन में मेरे और मेरे परिवार पर कोई लांशन नहीं है। बल्लभगढ़ विधानसभा क्षेत्र में 1968 में पहली बार ब्राह्मण विधायक बना था। उसके बाद बल्लभगढ़ की जनता ने 2014 में मुझे दूसरे ब्राह्मण के रूप में विधायक चुनने का काम किया। मैं जात पात की राजनीति पर विश्वास नहीं करता। उन्होंने कहा कि बल्लभगढ़ विधानसभा क्षेत्र में तो मिनी भारत के लोग रहते हैं। यहां हर प्रांत का निवासी निवास कर रहा है और बल्लभगढ़ में 90 प्रतिशत लोग हर रोज कमा कर अपना परिवार का पालन पोषण कर रहे हैं। लोगों की चिकित्सा, शिक्षा, सड़क, बिजली, पानी गंदे पानी की निकासी,स्वच्छ पेयजल सप्लाई सहित तमाम विकास की सुविधाएं प्रदान करने का प्रयास कर रहा हूं।
प्रेस क्लब बल्लभगढ़ की तरफ से प्रेस क्लब बल्लभगढ़ के अध्यक्ष अशोक  जैन व बिजेंद्र फौजदार ने संयुक्त रूप से मंत्री का स्वागत किया।
प्रेस क्लब द्वारा कार्य होली मिलन समारोह में पहुंची एसडीएम अपराजिता का भी बुक्का भेंट कर स्मृति चिन्ह भेंट कर स्वागत किया गया।
एसडीएम अपराजिता ने भी होली मिलन समारोह में पहुंचने पर कैबिनेट मंत्री का प्रशासन की तरफ तहेदिल से स्वागत किया।
प्रेस क्लब बल्लभगढ़ द्वारा मंत्री के साथ आए पार्षद दीपक यादव, पूर्व पार्षद दया चंद, रविंद्र फौजदार, बस स्टैंड प्रधान प्रेम खट्टर, कैबिनेट मंत्री के पीआरओ जोगिंदर रावत, पारस जैन का भी स्मृति चिन्ह और बुके भेंट कर  सम्मान किया गया।