सीएसआर के तहत भारत गियर्स लिमिटेड कंपनी ने फरीदाबाद पुलिस को भेंट की बोलेरो गाड़ी

0
190
Faridabad Hindustan ab tak/Dinesh Bhardwaj : अपनी जान को जोखिम में डालकर नागरिकों की सुरक्षा करने व जिले में कानुन  व्यवस्था बनाऐ रखने वाली पीपुल्स पुलिस- फरीदाबाद पुलिस को भारत गियर्स लिमिटेड कंपनी ने सीएसआर के तहत महिंद्रा बोलेरो गाड़ी भेंट की है।
सीएसआर फडं जिसमें कंपनियों द्वारा अपने लाभ का कुछ अंश सामाजिक कार्यों में खर्च  किया जाता है।
कंपनी के संयुक्त प्रबंधक निदेशक श्री समीर कुमार ने यह गाड़ी डीसीपी मुख्यालय श्री अर्पित जैन के सुपुर्द की। इस मौके पर सूरजकुंड थाने के एसएचओ के साथ-साथ कंपनी के कॉरपोरेट हेड श्री नरेश वर्मा, असिस्टेंट जनरल मैनेजर श्री रोहित मुंजाल, ह्यूमन रिसोर्सेज टीम से श्री अमित अरोड़ा, श्री अरुण पवार और श्री आर सुधीर भी मौके पर मौजूद रहे।
पुलिस उपायुक्त डॉ अर्पित जैन ने कंपनी द्वारा दी गई भैंट के लिए उनका धन्यवाद किया।
 उन्होंने कहा कि सीएसआर के तहत दी गई गाड़ियां पुलिस टीम द्वारा गस्त में प्रयोग की जाएंगी जिससे कि पुलिस पेट्रोलिंग में बढ़ोतरी होगी और नागरिकों में सुरक्षा का भाव पैदा होगा।
 पुलिसकर्मी दिन में विभिन्न प्रकार की कड़ी ड्यूटिया करते हैं और रात में नागरिकों की सुरक्षा और अपराधों पर रोक लगाने के लिए पुलिस टीम द्वारा गस्त की जाती है। कंपनियों द्वारा भेंट की गई गाड़ियां पुलिसकर्मियों द्वारा की जाने वाली गस्त में लाभकारी साबित होंगी जिससे अपराधियों का जल्दी से पीछा करके उन्हें पकड़ने में सहायता मिल सकेगी।
फरीदाबाद पुलिस के बेड़े में भेंट की गई 46 गाड़ियां अब तक शामिल हो चुकी हैं जिसमें 13 बोलेरो, 12 स्कॉर्पियो, 10 iSUZU, 8 अर्टिगा, 2 टाटा सुमो और 20 बाईक एक एंबुलेंस शामिल हैं जिन्हें विभिन्न कंपनियों द्वारा भेंट किया गया है।