असम चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के दिग्गजों ने किया जीत का शन्खनाद

0
144

Faridabad Hindustan ab tak/Dinesh Bhardwaj : जैसा की आपको पता है असम में चुनाव का बिगुल बज चुका है और पहले चरण का मतदान भी सफलतापूर्वक संपन्न हो गया, आज असम के नलबाड़ी जिला के बरखेत्री विधानसभा में चुनाव प्रचार में भारत सरकार में मंत्री स्मृति ईरानी ने जीत के लिए हुंकार भरते हुए विशाल जनसैलाब को सम्बोधित किया। अपने सम्बोधन में स्मृति ईरानी ने कहा की असम चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की भारी बहुमत से जीत दर्ज होगी, यहाँ के लोगों ने सही और झूठ की राजनीति करने वालोंं को पहचान लिया है, इसलिए सच की जीत होगी, नरेन्द्र मोदी की जीत होगी और असम की जीत यहाँ की जनता की जीत होगी और कहा कि  भारतीय जनता पार्टी के युगपुरुष माननीय नरेन्द्र मोदी ही देश का उज्ज्वल भविष्य है।

आपको बता दे की आज स्मृति ईरानी और वहाँ की लोकप्रिय सांसद क्वीन ओझा और हरियाणा के पूर्व मंत्री विपुल गोयल  ने आज बरखेत्री विधानसभा में प्रत्याशी नारायण डेका के समर्थन आये लोगों से विधायक के पक्ष में वोट डालने की अपील की। गोयल ने कहा की यहाँ पर पहुंचा भारी जन सैलाब पार्टी के प्रति विश्वास और अपार स्नेह का प्रमाण है, यहाँ की जनता भारतीय जनता पार्टी के विश्वास ओर् किये कामों पर मोहर लगाकर दोबारा से कमल खिलाने का काम करेगी।

सांसद ने कहा की बिना भाई भतीजावाद के चुनी हुई सरकार ही जनता का भला कर सकती है, और देश का विकास तय कर सकती है। आज देश चहुमुखी विकास के साथ तरक्की की ओर अग्रसर है जिसका श्रेय माननीय प्रधानमंत्री को जाता है, असम देश का अहम हिस्सा है और निरंतर विकास असम की जरूरत है।