कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने करीब पौने 6 करोड़ की लागत से बनाए जाने वाली चार लेन सड़क को दी मंजूरी

0
162
Faridabad Hindustan ab tak/Dinesh Bhardwaj : 23 मार्च। बल्लभगढ़ विधानसभा में औद्योगिक क्षेत्र को हरियाणा सरकार ने सौगात देते हुए करीब पौने 6 करोड़ की लागत से बनाए जाने वाली चार लेन सड़क को मंजूरी दी है। यह सड़क सेक्टर 22 एरिया हार्डवेयर चौक वाया श्मशान घाट होती हुई बल्लभगढ़ इंडस्ट्रियल एरिया को जोड़ेगी। जिससे आम जनता के साथ-साथ औद्योगिक क्षेत्र को लाभ पहुंचेगा।
हरियाणा के परिवहन, खनन एवं कौशल विकास विभाग के कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने क्षेत्रवासियों की मांग पर लगभग पौने 6 करोड़ रूपये की धनराशि की लागत से बनने वाली इस सड़क की मांग प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल से की थी, जिस सड़क को प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने फोर लाइन आरएमसी बनाने की मंजूरी दे दी है। इसके लिए उन्होंने प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल का धन्यवाद भी जताया है।
गौरतलब है कि इससे पहले प्याली हार्डवेयर सड़क को मंजूरी दिलवाकर परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने इस इलाके की  सबसे बड़ी मांग पूरी करवाने का काम किया है। इस प्याली हार्डवेयर जाने वाली सड़क को भी आरएमसी बनाने के लिए टेंडर प्रक्रिया का क्रियान्वयन किया गया है।
हरियाणा के परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने यह जानकारी देते हुए बताया कि सेक्टर- 22 हार्डवेयर वाया श्मशान घाट होते हुए, औद्योगिक क्षेत्र को जोड़ने वाली यह सड़क कई साल से खराब थी। जिसको लेकर के स्थानीय लोगों ने कई बार मांग की थी, कि यह सड़क आरएमसी की बनवाई जाए। उन्होंने दावा किया है कि आगामी बरसात के मौसम से पहले ही ये सड़के बनकर तैयार हो जाएंगी। ताकि जनता को आने वाली परेशानी दूर हो सके।
परिवहन मंत्री श्री शर्मा ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहरलाल ने बल्लबगढ़ विधानसभा के साथ-साथ पूरे प्रदेश में बिना किसी भेदभाव के विकास कार्यों को धरातल पर पूरा करवा कर लोगों का विश्वास जीता है। उन्होंने कहा कि भाजपा राज में प्रदेश में चहुमुखी विकास कार्य करवाए जा रहे हैं।