कैबिनेट मंत्री मूलचन्द शर्मा ने सेक्टर- 3 में चल रहे विकास कार्यो का किया औचक निरक्षण

0
181
Faridabad Hindustan ab tak/Dinesh Bhardwaj : 16 अप्रैल। परिवहन एवं खनन मंत्री मूलचन्द शर्मा शुक्रवार को अचानक शहर के सेक्टर- 3 में चल रहे विकास कार्यो का निरक्षण करने के लिए निकल पड़े। परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने सेक्टर- 3 के चौक से लेकर तिगांव रोड तक बनाये जाने वाली 4 लाइन सड़क और सेक्टर- 3 के पार्क के अलावा सेक्टर -3 की ही मार्किट का दौरा किया।
मंत्री को मार्किट में देखते ही दुकानदार और वहां मौजूद ग्राहक अपनी समस्याओं को लेकर आये तो मंत्री ने वहाँ मौजूद लोगों को समझाया कि वे कोरोना जैसी वैश्विक बीमारी से बचें और घरों से विशेष परिस्थितियों में ही बाहर निकले। परिवहन मन्त्री मूलचन्द शर्मा ने उनको यह भी कहा कि वे कभी भी फोन पर अपनी समस्याए मुझे बता सकते है।
मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि बल्लभगढ़ विधानसभा क्षेत्र में विकास कार्यों और आमजन की सुरक्षा में कोई कमी नहीं आने दूंगा।
परिवहन मंत्री ने लोगो से यह अपील की है कि वे शादी और अन्य धार्मिक अनुष्ठान, समारोह जैसे कार्यक्रमों को दिन में ही निपटा लें।
उन्होंने लोगों से कहा कि वे हरियाणा सरकार के आदेशों का पालन करें तभी इस करोना जैसी महा बीमारी से बचा जा सकता है। परिवहन मंत्री मूलचन्द शर्मा ने बताया कि सेक्टर- 3 की मार्किट में पार्किंग का सौन्दरकरण करवाया जाएगा, इसके  अलावा सेक्टर- 3 मार्किट की मुख्य रोड को भी चौड़ा करने का प्लान तैयार किया जा रहा है। इसके सेक्टर 3 चोक से तिगांव रोड तक बनने वाली 4 लाइन सड़क को भी सुंदर और भव्य बनाया जाएगा।
परिवहन मंत्री मूलचन्द शर्मा ने साफ शब्दों में कहा है कि जीवन है तो सब कुछ अच्छा हो जाएगा। सभी लोग धार्मिक और सामाजिक कार्य दिन में ही निपटा ले।
मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि विधानसभा क्षेत्र में यदि किसी व्यक्ति को परेशानी है तो वे स्वयं मेरे साथ या मेरे स्टाफ को फोन पर अपनी समस्याओं को कभी भी बता सकते है।
उन्होंने कहा कि सभी लोग अत्यंत जरूरी काम के लिए ही घर से बाहर निकले तभी कोरोना जैसी बीमारी को हराया जा सकता है। इस मौके पर नगर निगम के सर्कल हेड ड्राफ्ट्समैन मुकेश भी मौजूद रहे।