कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने सैक्टर-3 में पार्को के सौंदर्य करण कार्य का किया शिल्यानास

0
192
Faridabad Hindustan ab tak/Dinesh Bhardwaj : 18 अप्रैल। हरियाणा के परिवहन एवं खनन मंत्री मूलचन्द शर्मा ने  बल्लबगढ़ सेक्टर- 3 की 36 गज पॉकेट के  करीब 9 पार्को के सौन्दरकर्ण के कार्य का शिलान्यास किया। इन सभी पार्को के सौन्दरकर्ण पर  लगभग 50 लाख की रुपये की धनराशि की लागत आएगी।
कैबिनेट मंत्री ने कहा कि स्मार्ट सिटी की तर्ज पर पूरे बल्लभगढ विधानसभा क्षेत्र का विकास किया जा रहा है।
परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने मंच से तंज कसते हुए कहा कि हरियाणा में अब पूर्व की हुडा सरकार की तरह तेरे मेरे को नही बल्कि योग्यता के आधार पर मैरिट के साथ सरकारी नौकरियाँ बेरोजगारों को मिल रही है।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री मनोहर राज में सरकारी नोकरियाँ बिना किसी भेदभाव और क्षेत्र वाद तथा भाई भतीजा वाद पर नही बल्कि बिना सिफारिश के केवल मैरिट के आधार पर योग्य बेरोजगारों को दी जा रही हैं।
मन्त्री मूलचन्द शर्मा ने सेक्टर- 3 को भव्य और सुंदर बनाने का वादा स्थानीय लोगों को किया है कि पार्को के सौंदर्य का कार्य जल्द पूरा होगा।
उन्होंने कहा कि आज सरकार द्वारा कोरोड़ो रुपये की धनराशि खर्च  शिक्षा के लिए स्कूलों और कालेजो पर  किये जा रहे है। उन्होंने कहा कि अब बल्लबगढ़ के बच्चे शिक्षा में टॉप आकर  अपना, अपने माता पिता तथा बल्लभगढ का नाम रोशन करेगें। कैबिनेट मंत्री ने कहा कि सेक्टर- 3 में सभी पार्को के साथ साथ मार्किट का भी सौंदर्य करण होगा।
इस मौके पर पूर्व पार्षद राव रामकुमार, राजेन्द्र भारद्वाज, राजेश कौशिक, स्वर्ण सिंह, डॉ संजय गर्ग, रमेश भारद्वाज, महेश गोयल, रखन बेनीवाल, पूरण, धर्मपाल भारद्वाज, ज्ञान पाल खटाना, राव देवेंद्र, मुनेश नरवाल, सुष्मिता, संगीता, सीमा, सुषमा यादव, राजीव गोयल सहित काफी संख्या में गणमान्य लोग मौजूद रहे।