कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने 18 वर्ष से अधिक आयु के युवाओं को कोरोना वैक्सीन लगाए जाने के अभियान की शुरुआत

0
178

Faridabad Hindustan ab tak/Dinesh Bhardwaj : 2 मई। हरियाणा के कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने आज रविवार को स्थानीय सेक्टर-3 के जच्चा-बच्चा स्वास्थ्य केंद्र (एफआरयू-2) में 18 वर्ष से अधिक आयु के युवाओं को कोविड-19 बचाव के लिए कोरोना वैक्सीन लगाए जाने के अभियान की शुरुआत की है।

परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा व डॉक्टरों की टीम की मौजूदगी में पहली डोज सेक्टर-8 निवासी निष्ठा को दी गई। इस मौके पर डॉ. शशि गांधी, डॉ. महेंद्र के अलावा नर्स गरिमा भी मौजूद रही। कोविड-19 कोरोना से बचाने के वैक्सीन कैम्प के शुभारंभ पर कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि 18 वर्ष से ऊपर की आयु के सभी लोग बढ़-चढ़कर के यह वैक्सीन लगवाएं ताकि वे कोरोना से सुरक्षित रह सके।

कैबिनेट मंत्री ने कहा कि देश और प्रदेश की सरकारें लगातार प्रयास कर रही है कि कोरोना से पीड़ित व्यक्तियों को जरूरत के अनुसार ऑक्सीजन और वैक्सीन तथा दवाएं देने के लिए आपूर्ति बढ़ाई जा रही है। उन्होंने यहां स्पष्ट किया है कि कालाबाजारी करने वाले व्यक्तियों को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा। कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने लोगों से अपील की है कि जान है, तो जहान है। इसलिए सभी को वैक्सीन अवश्य लगवानी चाहिए और सरकार द्वारा जारी कोविड-19 के बचाव के लिए हिदायतों के नियमों का पालन अवश्य करना चाहिए। इस अवसर पर डॉ. शशि गांधी ने बताया कि इस स्वास्थ्य केंद्र में आज अभी तक 153 लोगों ने रजिस्ट्रेशन कराया था। जिन्हें आज यहां यह पहली डोज दी जा रही है।