श्री संकट मोचन हनुमान मंडल कैली धाम में कोरोना वैक्सीन लगवाने का कैम्प आयोजित 

0
206

Faridabad Hindustan ab tak/Dinesh Bhardwaj :19 अप्रैल। श्री संकट मोचन हनुमान मंडल कैली धाम, फरीदाबाद में कोरोना वैक्सीन लगवाने का कैम्प आयोजित किया गया। मंदिर के प्रधान पवन वशिष्ठ ने बताया की धार्मिक कार्यों के साथ-साथ सामाजिक कार्यों में भी मंदिर से जुड़े सारे लोग महत्वपूर्ण भूमिका निभाते रहे हैं। इसी कड़ी के तहत आज कोरोना वैक्सीन लगवाने का कार्यक्रम रखा गया। उन्होंने कोरोना वैक्सीन कैम्प को लेकर जिला उपायुक्त यशपाल यादव, सीएमओ साहब, डॉ. टी. सी. गढ़वाल एसएमओ व आए हुए मेडिकल पैरा स्टाफ का धन्यवाद किया।  विशेष रूंप से रेड क्रास सचिव विकास शर्मा, विमल खंडेलवाल, डॉ. बी. पी वशिष्ठ ने कैम्प में शिरकत की।

कैम्प में सबसे पहले वैक्सीन लगवाने की शुरुआत मनमोहन से की गई। वहीं इसमें 90 साल के बुजुर्ग कालूराम ने भी वैक्सीन लगवाई। कैम्प में प्रसिद्ध उद्योग पति व मंडल संरक्षक अरुण बजाज ने लोगों को वैक्सीन लगवाने के लिए प्रेरणा देने का काम किया। उन्होंने कहा कि मास्क अवश्य पहने, हाथों को सैनेटाइज जरूर करते रहें और इस महामारी के दौरान लोगों से दूरी बनाए रखें, तभी कोरोना महामारी से बचाव संभव है। कैम्प में लगभग 110 लोगों ने टीकाकरण कवाकर कैम्प का लाभ उठाया।

मंदिर के प्रधान पवन वशिष्ठ ने बताया कि सतर्कता से ही कोरोना की लड़ाई आसानी से जीती जा सकती है। वहीं इस कैम्प में डॉ. टी. सी. गढ़वाल एसएमओ के निर्देश पर ए.एन.एम. उर्मिला, कम्प्यूटर ऑपरेटर हंसराज, आशा वर्कर पूनम व रामा का भी महत्वपूर्ण योगदान रहा। कैम्प में मनमोहन शर्मा, ललित गर्ग, प्रफुल्ल शर्मा, देव चन्द सैनी, बृज बिहारी, अशोक शर्मा, विद्यानंद यादव, अशोक रावत आदि लोग उपस्थित थे।