क्राइम ब्राच डी एल एफ ने दो गांजा तस्करी करने वाले आरोपियों को किया गिरफ्तार

0
184
Faridabad Hindustan ab tak/Dinesh Bhardwaj : शहर में हो रहे गांजा, शराब, नशा के इंजेक्शन की तस्करी के अपराधों का संज्ञान लेते हुए पुलिस आयुक्त श्री ओ पी सिंह ने सभी थाना, चौकी एवं क्राइम ब्रांचों को निर्देश दिये है। जिस पर कार्रवाई करते हुए क्राईम ब्रांच टीम ने आरोपी यशबीर, राकेश को गिरफ्तार कर लिया है।
पुलिस की पूछताछ में दोनो आरोपियो की पहचान यशबीर, राकेश निवासी ओम एन्कलेव पल्ला के रुप में हुई है।
पुलिस की पूछताछ में आरोपियो ने बताया कि दिल्ली लौनी बॉर्डर से किसी ठाकुर नाम के व्यक्ति से 10 किलो ग्राम गांजा पत्ती 60000/- रुपये में खरीद कर लाया था। आरोपी ने बताया कि वह गांजा पत्ती की छोटी- छोटी पैकेट बनाकर 100/- रुपये में बेचता था। जो आरोपी ने कुछ गांजा पत्ती को बेच दिया था। आरोपी यशबीर दिल्ली और पल्ला थाना के मारपीट व छिना झपटी की घटना को अंजाम दे चुका है। आरोपी राकेश मर्डर के मुकदमें में दिल्ली जेल में बन्द था। जिस दौरान ठाकुर नाम का व्यक्ति उसके साथ दिल्ली जेल में बन्द था। आरोपी राकेश पेरोल पर आया है।
क्राईम ब्रांच ने बताया कि आरोपियो के खिलाफ गुप्त सूत्रों से सूचना मिली जिस सूचना पर कार्रवाई करते हुए आरोपियो को ओम एन्कलेव पार्ट से गांजा पत्ती सहित गिरफ्तार किया गया है। आरोपी पहले भी जेल जा चुके है। आरोपी थाना जैतपुर दिल्ली और पुलिस चौकी नवीन नगर में पहले से वांछित है। आरोपियो से 7 किलों 560 ग्रांम गाजा पत्ती बरामद हुई है।
पुलिस टीम ने आरोपियो के खिलाफ थाना पल्ला में एन डी पी एस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपियो के बारे में सम्बंधित थानों चौकी को सूचित कर दिया गया है।
आरोपियो को पेश अदालत कर कानून के तहत कार्रवाई कि जाएगी।