तीन लाख की चोरी करने वाले तीन आरोपियों को क्राइम ब्रांच 48 ने दबोचा

0
176
Faridabad Hindustan ab tak/Dinesh Bhardwaj : क्राइम ब्रांच सेक्टर 48 प्रभारी उप निरीक्षक राकेश कुमार की टीम ने चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले तीन आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।
गिरफ्तार किए गए आरोपियों में रवि उर्फ राजा विनय उर्फ छोटू वह कमल उर्फ भरत का नाम शामिल है।
तीनों आरोपियों को 2 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया जिसमें उन्होंने चोरी की वारदात कबूली है।
आरोपियों के खिलाफ थाना मुजेसर में चोरी की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज है जिसमें उन्होंने सेक्टर 23 में स्थित अंबिका इंडस्ट्रीज से 3 लाख रुपए और दो मोबाइल फोन चोरी किए थे।
पुलिस टीम ने गुप्त सूत्रों की सहायता से तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया और उनके कब्जे से एक लाख 18 हजार रुपए और दोनों मोबाइल फोन बरामद कर लिए। बाकी के पैसे आरोपियों ने खाने पीने और नशे में उड़ा दिए।
पूछताछ में सामने आया कि तीनों आरोपी नशा करने के आदी हैं और नशे की पूर्ति के लिए ही चोरी की वारदात को अंजाम देते थे।
उक्त आरोपियों में आरोपी कमल पहले अंबिका इंडस्ट्रीज में ड्राइवरी का काम करता था। ड्राइवरी छोड़ने के पश्चात वह अपने दोनों साथियों के साथ मिलकर नशे करता था। आरोपी कमल को सूचना दी कि जिस वर्कशॉप में वह काम करता था वहां पर पैसे  रखे थे जिन्हें तीनों आरोपियों ने योजना बनाकर चोरी कर लिया।
चोरी की इस वारदात में आरोपी कमल की मोटरसाइकिल का प्रयोग किया गया था जिसे भी बरामद कर लिया गया है।
आरोपी रवि उर्फ राजा पुत्र नरेश संजय कॉलोनी, कमल ने उर्फ भरत पुत्र चंद्रपाल ओल्ड फरीदाबाद व आरोपी रवि उर्फ छोटू पुत्र मोहन सिंह झज्जर के दुबलधन गांव का रहने वाला है।
तीनों आरोपियों को दोबारा अदालत में पेश करके जेल भेज दिया गया है।