अवैध हथियार रखने और चोरी करने वाले 2 शातिर आरोपियो को क्राइंम ब्रांच 56 ने किया गिरफ्तार

0
183
Faridabad Hindustan ab tak/Dinesh Bhardwaj : क्राईम ब्रांच सेक्टर 56 पुलिस टीम ने नाका लकार चैकिंग के दौरान आरोपी सोनू को बल्लबगढ़ सोहना टी प्वाइंट से व आरोपी संदीप को गस्त के दौरान समयपूर से गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है।
आरोपियो की पहचान सन्दीप निवासी गांव रसीलपुर भरतपुर राजस्थान हाल किरायेदार राजीव कॉलोनी सैक्टर 56 फरीदाबाद। व सोनू निवासी गांव मौजपुर छांयसा फरीदाबाद।
पूछताछ में आरोपी सोनू ने बताया कि वह अपनी बहन के यहां बागपत उत्तर प्रदेश गया था जो वहां से बटनदार चाकू किसी अनजान व्यक्ति से खरीद कर लाया था। आरोपी ने बताया कि दिनांक 20 मार्च को थाना मुजेसर में, 02 मार्च को थाना सारन में और दिनांक 27 मार्च को थाना सदर बल्लबगढ़ में चोरी की वारदात की थी।
आरोपी से कुल 3 मोटरसाईकिल व एक बटन दार चाकू बरामद किए है।
आरोपी संदीप ने पूछताछ में बताया कि वह नशे का आदि है। नशे कि पूर्ति के लिए चोरी की घटनाओं को अनजाम दिया था। आरोपी ने दिनांक 26 जनवरी, 25 फरवरी और 10 मार्च को चोरी की घटनाओं को अनजाम दिया है।
आरोपी से 3 चोरी शुदा मोटरसाईकिल बरामद करी गई है।
क्राईम ब्रांच प्रभारी ने बताया कि आरोपियो को दौराने गस्त व नाका चैकिंग के दोनो आरोपीयो को गिरफ्तार किय गया है। आरोपी को संदीप को चोरी शुदा मोटरसाईकिल सहित समयपुर बल्लबगढ़ से गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी सोनू को बटनदार चाकू सहित काबू कर लिया गया है।
आरोपियो से एक बटन दार चाकू तथा 5 मोटरसाईकिल बरामद कि गई है।
पुलिस टीम ने दोनों आरोपियो को आज पेश अदालत कर जेल भेज दिया है।