देसी कट्टे के दम पर जेब काटने वाले दो आरोपियो को क्राईम ब्रांच सैक्टर 48 ने अवैध हथियार सहित दबोचा

0
221
Faridabad Hindustan ab tak/Dinesh Bhardwaj : क्राईम ब्रांच 48 को गुप्त सूत्रों के आधार पर सूचना प्राप्त हुई कि आरोपी महोम्मद साजिद उर्फ लल्ला और इरफान दोनों आरोपी जेब तराशी करने की करने की कोशिश में है जो मौका पर पुलिस टीम ने दोनो आरोपियो को अवैध हथियार सहित गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है।
आरोपियो कि पहचान महोम्मद साजिद उर्फ लल्ला पुत्र मोहम्मद हनीफ निवासी पहाडी नजदीक काली माता मन्दिर, नेहरू कालोनी एन.आई.टी., फरीदाबाद और  इरफान पुत्र बाबूदीन निवासी पहाडी नजदीक काली माता मन्दिर, नेहरू कालोनी एन.आई.टी., फरीदाबाद के रुप में हुई है।
पूछताछ में आरोपियो ने बताया कि वह देसी कट्टा किसी नामपता नामालूम व्यक्ति से उत्तर प्रदेश से खरीद कर लेकर आया है। आरोपियो कोई काम नही करते जो अपने खर्चा को चलाने के लिए जेब काटने का काम करते है।
क्राईम ब्रांच टीम ने बताया कि उपरोक्त आरोपियो के बारे सूचना प्राप्त हुई थी कि दोनों आरोपी महोम्मद साजिद उर्फ लल्ला और इरफान दोनों आरोपी जेब काटने की तैयारी में है। जो सूचना को सच्ची मान कर उपरोक्त आरोपियो को अवैध हथियार सहित काबू कर लिया गया है।
आरोपियो से मौका पर एक देसी कट्टा और 2 जिन्दा रोंद बरामद किये है। जिसपर आरोपियो के खिलाफ थाना एस जी एम नगर में अवैध हथियार कि धारों के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपियो के खिलाफ पहले भी थाना एस जी एम और डबुआ थाना में चोरी के मुकदमे दर्ज है। आरोपियो ने बताया कि आरोपी पहले भी जेल जा चुके है।
आरोपी को आज पेश अदालत कर जेल भेज दिया गया है।