जे.सी. बोस विश्वविद्यालय ने शहीदों को दी पुष्पांजलि

0
171

Faridabad Hindustan ab tak/Dinesh Bhardwaj : 22 मार्च। जे.सी. बोस विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय, वाईएमसीए, फरीदाबाद ने आज महान स्वतंत्रता सेनानियों शहीद भगत सिंह, राजगुरु और सुखदेव के 90वें शहीदी दिवस के उपलक्ष्य में एक कार्यक्रम का आयोजन किया और देश के लिए अपने प्राणों की आहुति देने वाले शहीद भगत सिंह, राजगुरु और सुखदेव के चित्र पर पुष्प अर्पित कर उन्हें श्रद्धांजली दी।
शहीदों को पुष्पांजलि अर्पित करने का कार्यक्रम विश्वविद्यालय पार्क में आयोजित किया गया था, जिसे विश्वविद्यालय की फैकल्टी एसोसिएशन द्वारा समन्वित किया गया था। इस अवसर पर सभी शिक्षण और गैर-शिक्षण कर्मचारियों ने कार्यक्रम में भाग लिया और शहीदों को पुष्पांजलि अर्पित की।
अपने संदेश में कुलपति प्रो दिनेश कुमार ने कहा कि शहीद भगत सिंह के क्रांतिकारी विचारों और सर्वोच्च बलिदान ने देश के स्वतंत्रता संग्राम को नई दिशा दी और देश के युवाओं में स्वतंत्रता को लेकर संकल्प की भावना को जगाया। देश के महान शहीद हम सभी के लिए हमेशा प्रेरणा स्रोत बने रहेंगे। देश महान स्वतंत्रता सेनानियों को हमेशा याद रखेगा और उनके बलिदान के लिए सदैव ऋणी रहेगा।