पत्रकार एकता मंच ने किया होली मिलन कार्यक्रम आयोजित 

0
219
Faridabad Hindustan ab tak/Dinesh Bhardwaj : शहर के आशीर्वाद होटल में पत्रकार एकता मंच ने होली मिलन का कार्यक्रम आयोजित किया। इस होली मिलन कार्यक्रम में अखिल भारतीय ब्राह्मण सभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष पंडित सुरेंद्र शर्मा ‘बबली’ बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुए। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि पंडित सुरेंद्र शर्मा का मंच के जिला अध्यक्ष विकास भारत शर्मा पूर्व प्रधान सरूप सिंह, मनोज सोनी व् मंच के संरक्षक जेबी शर्मा में बुके देकर मुख्यातिथि का स्वागत किया। कार्यक्रम में दिल्ली से आये भारत न्यूज़ के संपादक व् संचालक मनीष शर्मा व् सोहेब इलियासी के इंडियास मोस्ट वांटेड के संस्थापक रहे डॉ रईश खान ने भी अपने विचार रखे।
कार्यक्रम में बोलते हुए पंडित सुरेंद्र शर्मा ने कहा की मिडिया समाज का चौथा नहीं पहला स्तम्भ है, मिडिया समाज व् व्यवस्था को सही रास्ता दिखाने का काम करता है। शर्मा ने कहा की मेरा मानना है की पत्रकार की लेखनी को सिर्फ नारद मुनि ही चुनौती दे सकते हैं बाकि कोई नहीं। बबली ने इस मोके पर समस्त देशवासियों को होली की शुभकामनायें व् बधाई भी दी। सुरेंद्र शर्मा ने कहा की हमें होली का त्यौहार कोरोना से सतर्क रहकर मानना चाहिए, क्योंकि खतरा अभी टला नहीं है। साथ ही ज्यादा से ज्याद प्रकृतिक रंगों का इस होली पर प्रयोग करें।
कार्यक्रम में दिल्ली से आये भारत न्यूज़ के संपादक मनीष कुमार ने कहा की आज की पत्रकारिता कहीं न कहीं अपना स्तर खो रही है। पत्रकार कभी पार्टी, जाति या संगठन के प्रवक्ता बनकर रह गए हैं। पत्रकारों ने व्यवस्था से सवाल करना बंद कर दिया है, आज की पत्रकारिता महज सुनकर लिखना मात्र रह गया है, ये पत्रकारिता नहीं है। पत्रकारिता बहुत रिसर्च मांगती है, जो की आजकल कोई करना नहीं चाहता। व्यवस्था व् शासन की बात को जब तक सही तरीके से जाँच परख कर जनता तक नहीं पहुँचाया जाएगा तब तक सही मायने की पत्रकारिता नहीं होगी। कार्यक्रम में मौजूद रहे एक दौर में जी टेलीविजन पर बहुत ही प्रसिद्ध कार्यक्रम इण्डियाज़ मोस्ट वांटेड के शुरुआती दौर के सदस्य डाॅ. रईस ख़ान ने बताया कि उक्त कार्यक्रम ज़ल्द ही पुनः प्रसारित होगा। कार्यक्रम में जिला सुचना एवं जनसम्पर्क अधिकारी राकेश गौतम विशेष रूप से उपस्थित रहे।