मिसिंग सेल पुलिस लाईन टीम ने एक 27 वर्षीय गुमशुदा युवक को किया बरामद

0
182
Faridabad Hindustan ab tak/Dinesh Bhardwaj : शहर में गुमशुदा बच्चों, महिलाओं और व्यक्ति को लेकर सभी थाना, चौकी एवं मिसिंग सेल को पुलिस कमिश्नर श्री ओ पी सिंह ने तलाश ने के आदेश जारी किये है। जिसपर कार्रवाई करते मिसिंग सेल पुलसि टीम ने एक व्यक्ति को तलाश करके उसके परिजनों के हवाले किया है।
मिसिंग सेल सेक्टर-30 प्रभारी ने बताया कि दिनांक 16 फरवरी को पुलिस चौकी अग्रसेन चौक बल्लबगढ में सोनी पत्नी  धनजंय ने सूचना दी कि उसका पति घर से 10 फरवरी को कम्पनी में काम करने गया था जो घर नही आया है। जिसकी हम अपने तौर पर अभी तक तलाश कर रहे थे। जिस सूचना पर थाना सिटी बल्लबगढ़ में मुकदमा दर्ज कर गुमशुदा व्यक्ति कि तलाश शुरु कर दी गई।
धनजंय की पत्नी ने बताया कि किसी अनजान व्यक्ति का फोन मेरे फोन पर आया कि तुम्हारे पती का एक्सीडेंट हो गया है। जिसमें मेरे 5 हजार रुपये लग गये है। मेरे पैसे मुझे मेरे एकाउंट में लौटा दो तो में तुम्हारे पती का पता बता दुगां जिस सूचना को लेकर पीडिता पुलिस आयुक्त श्री ओपी सिंह से आकर मिली। पुलिस आयुक्त महोद्य ने तुरंत कार्रवाई के आदेश दिये, पुलिस के द्वारा फोन नम्बर को ट्रेस करने पर फोन का पता बल्लबगढ़ रेलवे पुल का लगा जो वहा नरेश निवासी भिडोकर छाता उत्तर प्रदेश ने बताया कि धनजंय को मेने अस्पताल में भरती कराया था जिसमें मेरे पैसे खर्च हुए थे। जो धनजंय बिना बताये मेरे पास से चला गया था। जो मैंने देखा कि वह अलीगढ़ जाने वाली वेन गाडी में बैठता हुआ देखा था। नरेश ने वताया कि वह नशे का आदि है।
पुलिस टीम ने गुमशुदा व्यक्ति को मुजेसर बल्लबगढ़ से बरामद कर लिया है। धनजंय ने बताया कि वह अलीगढ़ से आकर मुजेसर कम्पनी में लग गया। जो मैने एक दिन अपने घर फोन किया। जिसका कोई जबाब नही मिली। मेरी पत्नी को बच्चे नही होते तो जिसके चलते में नशा करने लगा। मेरी पत्नी मुझ इलाज के लिए पैसे मांगती रहती है। जिसके कारण में परेशान होकर घर से बिना बताये चला गया था।
गुमशुदा व्यक्ति को बाद कानूनी कार्यवाई व हिदायत देकर परिवार के हवाले कर दिया।