मिसिंग पर्सन सेल की पुलिस टीम ने लापता 22 वर्षीय महिला की तलाश कर परिजनों को सौंपा

0
137

Faridabad Hindustan ab tak/Dinesh Bhardwaj : पुलिस कमिश्नर श्री ओ पी सिंह ने सभी पुलिस अधिकारियों/कर्मचारियों को लापता बच्चे के मामले में जल्द से जल्द कार्रवाई करने और उनको बरामद करने के दिशा निर्देश दिए हुए हैं।

जिसके तहत मिसिंग पर्सन सेल की पुलिस टीम ने सराहनीय कार्य करते हुए लापता 22 वर्षीय महिला को तलाश कर उसके परिजनों से मिलवाया है और परिजनों के चेहरे की खोई हुई मुस्कान वापस लौटाई है।

प्रभारी मिसिंग पर्सन सेल ने बताया कि महिला के पति ने सूचना दी कि उसकी पत्नी घर से बिना बताए कहीं चली गई है और गुम हो गई है जिस पर उन्होंने तुरंत एक टीम का गठन किया और 22 वर्षीय महिला की खोजबीन शुरू कर दी।

मिसिंग पर्सन सेल की पुलिस टीम ने लापता 22 वर्षीय महिला की फोटो सहित सारी जानकारी पुलिस संबंधित व्हाट्सएप ग्रुप में डाल दी और जगह-जगह जाकर पुलिस पीसीआर के द्वारा अनाउंसमेंट करा कर एवं सार्वजनिक जगहों पर लोगों से पूछताछ की गई।

जिसके उपरांत मिसिंग पर्सन सेल की पुलिस टीम ने 22 वर्षीय महिला को इलेक्ट्रॉनिक माध्यम और सहपुलिसकर्मियों की मदद से नियर हिल बायपास रोड खड़कड़ी हरिद्वार से ढूंढ लिया और महिला को सकुशल परिजनों के हवाले कर दिया जिससे परिजनों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा।

महिला के पति ने पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी किसी बात पर नाराज होकर घर से चली गई और लापता हो गई तभी से लगातार वह अपनी पत्नी की तलाश कर रहे थे।

मिसिंग पर्सन सेल की पुलिस टीम ने परिजनों को समझाया कि बच्चों, महिलाओं और घर के बड़े बुजुर्गो का ध्यान रखना चाहिए और ज्यादा से ज्यादा सावधानी बरतनी चाहिए ताकि भविष्य में इस तरह की स्थिति कभी उत्पन्न ना हो।