विकास कार्यों के लिए निगम आयुक्त के साथ विधायक राजेश नागर ने की बैठक

0
92

Faridabad Hindustan ab tak/Dinesh Bhardwaj : तिगांव विधायक राजेश नागर ने आज निगम आयुक्त जितेंद्र दहिया के साथ सर्किट हाउस में बैठक की। इसमें एक्सईन, एसडीओ व जेई भी मौजूद रहे।
इस अवसर पर विधायक राजेश नागर ने कहा कि अधिकारी निगम क्षेत्रों में विकास कार्यों पर ध्यान दें। अब बारिश का मौसम चला गया है, इसलिए विकास कार्यों को गति देनी होगी। उन्होंने कहा कि पल्ला, सेहतपुर, बसंतपुर आदि अनेक इलाकों में मैंने लोगों से उनकी मांग पता की हैं। अधिकारी इन सभी का प्राथमिकता अनुसार एस्टीमेट बनाकर काम शुरू करवाएं। जिससे कि लोगों को और बेहतर सुविधाएं दी जा सकें। नागर ने कहा कि हाल ही में तिगांव विधानसभा क्षेत्र के 16 गांव नगर निगम में शामिल किये गए हैं। इन गांव में शहरीकृत विकास कार्यों को शुरू करें। जिससे कि वह भी शहरी सुविधाओं का लाभ ले सकें। विधायक राजेश नागर ने कहा कि इन गांवों में जल्द से जल्द एस्टीमेट बनाये जाएं।
विधायक राजेश नागर ने बसंतपुर सेहतपुर क्षेत्र की चेतन मार्किट, ओम एन्क्लेव, दून भारती वाली सड़कों को बनाने के लिए कहा, जिसपर निगम आयुक्त जितेंद्र दहिया ने इन सड़कों को जल्द बनाने की बात कही। नागर ने कहा कि विकास कार्यों के मामले में धन की कोई कमी नहीं है। हमारे देश और प्रदेश का विकास भाजपा की सरकारें सही दिशा में कर रही हैं। हमारे मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने सभी 90 विधानसभा क्षेत्रों में खजाने के मुंह खोल रखे हैं।
विधायक नागर ने कहा कि भाजपा सरकार में भ्रष्टाचार को बर्दाश्त नहीं किया जा रहा है जिससे एक वर्ग में खलबली मची है और वही वर्ग सरकार के खिलाफ झूठी बातें कर रहा है। जबकि प्रदेश की जनता अब उनके बहकावे में नहीं आने वाली है।