ढाई साल के बच्चे के अपहरण से जुड़े एक ओर आरोपी को क्राइम ब्रांच सैक्टर 30 की टीम ने रायबरेली में किया काबू 

0
134
Faridabad Hindustan ab tak/Dinesh Bhardwaj : जैसा की विधित है हाल ही में संत नगर में रहने वाले एक ढाई वर्षीय बच्चे को रायबरेली यूपी निवासी एक आरोपी अपहरण कर किसी को बेचने की नियत से ले गया था। जिस संबंध में अपहरण का मामला थाना सेक्टर 17 में दर्ज किया गया था।
मामले में क्राइम ब्रांच सैक्टर 30 की टीम ने तत्परता एवम सूझबूझ से दिनाँक 12.03.2021 को सन्त नगर फरीदाबाद से अपहरण हुए ढाई साल के बच्चे को मात्र 24 घंटे में बरामद कर लिया था और बच्चा उठाने वाले आरोपी अहमद पुत्र इलियाश निवासी संत नगर ओल्ड फरीदाबाद रायबरेली को गिरफ्तार कर लिया था।
इसी कड़ी में क्राइम ब्रांच की टीम ने आरोपी के अन्य साथियों को गिरफ्तार करने के लिए आरोपी द्वारा बताए गए ठिकाने उत्तर प्रदेश, अहमदाबाद, मुंबई, गुजरात इत्यादि में छापेमारी कर रही थी।
इसी के चलते क्राइम ब्रांच सेक्टर 30 की टीम ने आरोपी फैजान पुत्र अंसार अहमद निवासी मझारगंज थाना ऊंचाहर रायबरेली उत्तरप्रदेश को उसके गांव मजारगंज से काबू कर लिया है।
गिरफ्तार आरोपी को लेकर क्राइम टीम वहां से फरीदाबाद आ रही है गिरफ्तार आरोपी को कल फरीदाबाद अदालत में पेश किया जाएगा और रिमांड हासिल किया जाएगा, रिमांड के दौरान अपहरण की वजह व इस प्रकरण से जुड़े अन्य व्यक्तियों के बारे में गहनता से पूछताछ की जाएगी और अगर अन्य आरोपियों की संलिप्ता पाई जाती है तो उन्हें भी जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।