आम आदमी पार्टी का एक दिवसीय कार्यकर्ता प्रशिक्षण शिविर सम्पन्न

0
185

Faridabad Hindustan ab tak/Dinesh Bhardwaj : 22 मार्च। आम आदमी पार्टी, साउथ जोन हरियाणा के तत्वावधान में एक दिवसीय कार्यकर्ता प्रशिक्षण शिविर का आयोजन आम आदमी पार्टी, जिला पलवल इकाई के संयोजन में गत दिवस पलवल में आयोजित किया गया। प्रशिक्षण शिविर में पार्टी के बडखल मंडल अध्यक्ष तेजवंत सिंह की अगुवाई में कार्यकर्ताओं के एक बड़े दल ने शिरकत की।
इस मौके पर कार्यक्रम में अतिथि एवं प्रशिक्षक के रूप में आम आदमी पार्टी हरियाणा के प्रभारी एवं मंत्री दिल्ली सरकार, गोपाल राय, आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय सचिव, पंकज गुप्ता तथा आम आदमी पार्टी हरियाणा के सहप्रभारी एवं राज्य सभा सांसद डॉ सुशील गुप्ता विशेष रूप से शामिल हुए, जिन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं को प्रदेशभर में संगठन को और मजबूत करने के साथ-साथ आम जनता की समस्याओं को प्रमुखता से उठाने के निर्देश दिए।
बडखल मंडल अध्यक्ष तेजवंत सिंह ने बताया कि शिविर में बूथ लेवल तक संगठन का विस्तार, जीवन में राजनीति के दायित्व एवं महत्व, केडर बेस पार्टी का निर्माण, सोशल,प्रिंट एवं इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का राजनीति में महत्व तथा अनेक विषयों के विशेषज्ञों ने पार्टी के पदाधिकारियों को साफ सुथरी एवं ईमानदरी की राजनीती के गुर सिखाए गए। शिविर में होली का पर्व भी चन्दन का तिलक लगाकर तथा फूलों की वर्षा कर मनाया गया।
फरीदाबाद से प्रशिक्षण शिविर में शामिल होने वालों में जोगिंदर चांदलिया, राजेश कुमार, पंकज शुक्ला, योगेश कुमार, मनजीत सैनी, चंदन सिंह, प्रकाश नारायण, सम्पत चित्रा, कबीर मलिक, हरप्रीत सिंह, परमजीत कौर, सोनिया, विद्या सागर तिवारी, गुरमीत कौर आदि पदाधिकारी व कार्यकर्ता प्रमुख रहे।