पुलिस ने स्नेचिंग के दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

0
278
Faridabad Hindustan ab tak/Dinesh Bhardwaj : पुलिस कमिश्नर श्री ओपी सिंह ने शहर में हो रहे अपराधों का संज्ञान लेते हुए लूट, स्नैचिंग,चोरी कि अपराधियों को सलाखों के पीछे भेजने के लिए सभी थाना चौकी साइबर क्राइम एवं साइबर सेल को निर्देश दिए हैं जिस पर कार्रवाई करते हुए थाना मुजेसर की पुलिस टीम ने आरोपी विनय कुमार और रवि को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है।
पुलिस को दी अपनी शिकायत में पीड़ित ने बताया कि वह प्राइवेट कंपनी में काम करता है और शाम को कंपनी से अपने घर संजय कॉलोनी जा रहा था कि रास्ते में अचानक पीछे से दो नवयुवक मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए और उसका फोन छीन कर भाग गए।
जैसे ही आरोपियों ने पीड़ित का मोबाइल छीना तो उसने शोर मचा दिया। घटनास्थल से कुछ दूरी पर ही पुलिस टीम ने नाका लगाया हुआ था।
पुलिस टीम को जैसे ही शोर सुनाई दिया तो उन्होंने तत्परता दिखाते हुए उस दिशा से आ रही तेज गति की मोटरसाइकिल को रोकने की कोशिश की और मोटरसाइकिल पर सवार दोनों आरोपियों में से आरोपी रवि को मौके पर ही काबू कर लिया।
आरोपी विनय मौका पाकर वहां से फरार हो गया जिसे बाद में आरोपी रवि की शिनाख्त पर उसके गिरफ्त से गिरफ्तार किया गया।
दोनों आरोपी विनय और रवि पर्वतीय कॉलोनी के रहने वाले हैं। आरोपियों के खिलाफ थाना मुजेसर में स्नैचिंग की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।
आरोपियों के कब्जे से स्नैच किया गया मोबाइल और वारदात में प्रयोग मोटरसाइकिल बरामद की गई है।
दोनों आरोपियों से पूछताछ पूरी होने के पश्चात उन्हें अदालत में पेश करके जेल भेज दिया गया है।