पुलिस कमिश्नर ने वेलफेयर मीटिंग के माध्यम से सुनी पुलिसकर्मियों की समस्याएं

0
236
Faridabad Hindustan ab tak/Dinesh Bhardwaj : पुलिस कमिश्नर श्री ओ पी सिंह ने आज पुलिस लाइन सेक्टर 30 में वेलफेयर मीटिंग आयोजित कर थानों, क्राइम ब्रांच यूनिट, चौकी इत्यादि से आए पुलिस कर्मियों की वेलफेयर मीटिंग लेकर उनकी समस्याएं सुनी।
इस दौरान पुलिस कमिश्नर श्री ओ पी सिंह के अलावा डीसीपी मुख्यालय श्री अर्पित जैन, डीसीपी सेंट्रल मुकेश मल्होत्रा, डीसीपी बल्लबगढ़ सुमेर सिंह, डीसीपी ट्रेफिक सुरेश कुमार के अलावा एसीपी मुख्यालय श्री आदर्श दीप सिंह एवं सभी एसीपी और पुलिस कर्मचारी मौजूद रहे।
इस दौरान खेड़ी पुल पुलिस लाइन में रह रहे पुलिस कर्मचारियों ने पुलिस कमिश्नर को बताया कि उनके यहां पर जो क्वार्टर में मीटर लगे हैं वह कमर्शियल है और उनका बिल ज्यादा आता है जिस पर पुलिस कमिश्नर ने तुरंत बिजली विभाग के एमडी से फोन पर बातचीत कर जल्द इसका समाधान निकालने के लिए कहा।
कुछ चौकी एवं थाना में तैनात पुलिस कर्मियों ने कहा कि उनके यहां पर पीने के लिए आरओ वाटर कूलर नहीं है। जिस पर पुलिस कमिश्नर ने कहा कि जल्द ही इस समस्या का समाधान किया जाएगा।
कुछ थानों एवं चौकियों से आए पुरुष एवं महिला पुलिसकर्मियों ने बताया कि उनके यहां पर बाहर से काफी लोग आते हैं जिसके चलते टॉयलेट/वॉशरूम की कमी है। जिस पर पुलिस कमिश्नर ने पुलिस हाउसिंग बोर्ड के अधिकारियों से तुरंत बात कर जल्द से जल्द समस्या का समाधान करने के लिए कहा।
पुलिस कमिश्नर ने कहा कि पुलिस थाना एवं चौकियों में पुलिस कर्मियों की जो भी जरूरी जरूरत है वह जल्द से जल्द पूरी की जाएगी।
उन्होंने कहा कि थाना एवं चौकियों में तैनात पुलिसकर्मी 24 घंटे ड्यूटी देते हैं इस दौरान उनकी मूलभूत सेवाओं का ध्यान रखना भी बेहद जरूरी है