पशुओं का मीट अवैध तरीके से सप्लाई करने वाले दो आरोपियो को पुलिस चौकी दयालबाग की टीम ने किया गिरफ्तार

0
196
Faridabad Hindustan ab tak/Dinesh Bhardwaj : शहर में हो रहे गैर-कानूनी धंधों को संज्ञान में लेते हुए पुलिस कमिश्नर श्री ओ पी सिंह ने सभी थाना, चौकियों एवं क्राइम ब्रांचो को निर्देश दिए है जिस पर कार्रवाई करते हुए दयालबाग चौकी पुलिस टीम ने दो आरोपियो को गिरफ्तार किया है।
आरोपियों की पहचान शाकिर और चांद मोहम्मद निवासी गांव फतेहपुर तगा फरीदाबाद के रुप में हुई है।
आरोपियो ने पुलिस की पूछताछ में बताया कि वे पशुओं का वध कर उनका मीट निकाल कर फरीदाबाद दिल्ली में सप्लाई करते है। आरोपियो के पास मीट सप्लाई करने का कोई लाईंसेंस नहीं है। आज मीट को अपनी गाडी से पहलादपुर दिल्ली में बेचने के लिए जा रहे थे।
दयालबाग चौकी प्रभारी ने बताया कि आरोपियो के खिलाफ गुप्त सूत्रों से सूचना मिली सूचना पर कार्रवाई करते हुए नाका पर गाडी सैन्ट्रो को मीट सहित पकड लिया। आरोपियो से मीट सप्लाई करने का लाईंसेंस मांगा तो पेश नही कर पाए।
जिसपर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने दोनो आरोपियो को गिरफ्तार कर गाडी को पुलिस के कब्जे में लेकर मौके पर डाक्टर निशा वैटरी सर्जन पाली को बुलाकर मीट चैक कराया जो डॉक्टर ने बताया कि मीट ऊट का है। जिसपर परिक्षण के लिए मीट निकाला गया। थाना सूरजकुण्ड में पशु क्रूरता अधिनियम की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।
आरोपियो को अदालत मे पेश कर जेल भेजा गया।