यूर्नाटेड़ प्राईवेट स्कूल एसोसिएशन द्वारा पी.पी. कान्वेंट स्कूल में एक सभा का किया आयोजन

0
130

Faridabad Hindustan ab tak/Dinesh Bhardwaj : 6 फरवरी। यूर्नाटेड़ प्राईवेट स्कूल एसोसिएशन द्वारा डबुआ कालोनी स्थित पी.पी. कान्वेंट स्कूल में एक सभा का आयोजन किया गया। इस सभा में शहर के सभी प्राईवेट स्कूल्स संचालकों ने हिस्सा लिया। सभा की अध्यक्षता एसोसिएशन के अध्यक्ष नंदराम पाहिल ने की। जबकि सभा के मंच का संचालन अमित जैन ने किया। सभा में निसा के महासचिव और भिवानी प्राईवेट स्कूल एसोसिएशन के अध्यक्ष रामअवतार शर्मा विशेष रूप से मौजूद रहे।
इस मौके पर आए हुए सभी शिक्षाविदें का पी.पी. कन्वेंट स्कूल के प्रबंधक विमल पाल ने बुक्के देकर व शॉल ओढ़ाकर स्वागत किया।
सभा में उपस्थित शिक्षाविदों से आह्वान करते हुए राम अवतार शर्मा ने कहा कि वह बिना एसएलसी दूसरे स्कूल में एडमिशन न देने और नया शैक्षणिक सत्र अप्रैल 2021 से ही आरंभ करें, ताकि कोई भी छात्र शिक्षा से वंचित न रहे।
महासचिव राजेश मदान ने कहा कि इस कोरोना काल में स्कूल प्रबंधकों को काफी नुकसान हुआ है। उन्होंने अभिभावकों से अपील की है कि वह बिना किसी हिचकिचाहट के अपने बच्चों को स्कूल भेजें। सभी स्कूलों में कोविड-19 गाइड लाईन की पालना की जा रही है।
सभा के समापन अवसर पर पी.पी. कन्वेंट स्कूल के प्रबंधक विमल पाल ने रामअवतार शर्मा और सभी स्कूल प्रबंधकों का धन्यवाद किया। सभा के मंच का संचालन अमित जैन ने किया।
सभा में अन्य के अलावा महासचिव राजेश मदान, शिक्षाविद् रामबीर भड़ाना, राजकुमार त्यागी, सतीश फौगाट, चंद्र सैन शर्मा, मानव शर्मा, झम्मन लाल शर्मा, अशोक यादव, नरेश गुप्ता सहित अन्य गणमान्य शिक्षाविद् मौजूद रहे।