रोटरी क्लब ऑफ फरीदाबाद आईएमटी व आईएमटी इंडस्ट्रीज एसो. फरीदाबाद ने लोगों को कोरोना के प्रति किया जागरुक

0
231
Faridabad Hindustan ab tak/Dinesh Bhardwaj : 11 अप्रैल। औद्योगिक क्षेत्रों में इस समय कोरोना महामारी को लेकर काफी सतर्कता बरती जा रही है। आई.एम.टी.इंडस्ट्रीज एसोसिएशन फरीदाबाद एवं रोटरी क्लब फरीदाबाद आईएमटी के संयुक्त तत्वावधान में आई.एम.टी. में कोरोना टीकाकरण कैंप लगाया गया। इस कैंप में 256 लोगों को वैक्सीन लगाई गई तथा 156 लोगों का कोरोना टेस्ट किया गया।
रोटरी क्लब फरीदाबाद आईएमटी के चीफ पैटर्न पीजेएस सरना व प्रधान मनोज आहुजा एवं आईएमटी इंडस्ट्रीज एसो. फरीदाबाद के प्रधान प्रमोद राणा ने संयुक्त रूप से बताया कि औद्योगिक इकाइयों में काम करने वालों को उनके नजदीक ही टीका लगवाने की सुविधा मुहैया कराने को लेकर इस कैंप का आयोजन कराया गया है। उन्होंने कहा कि आई.एम.टी.इंडस्ट्रीज एसोसिएशन फरीदाबाद एवं रोटरी क्लब फरीदाबाद आईएमटी का लक्ष्य इस औद्योगिक क्षेत्र को कोरोना से मुक्त बनाना है। कैंप में 256 लोगों को टीका लगाया गया। उन्होंने कहा कि जितने अधिक लोग टीका लगवाएंगे उतने ही जल्द कोरोना को हराया जा सकता है। यहां औद्योगिक क्षेत्रों में काम करने वाले लोगों का कहना था कि यहां कैंप लगने से उन्हें टीकाकरण के लिए लंबी लाइनों से छुटकारा मिला साथ ही टीकाकरण के लिए छुट्टी भी नहीं लेनी पड़ी। इस मौके पर लोगों को कोरोना गाइडलाइन्स का पालन करने के लिए जागरुक भी किया गया और संदेश दिया गया कि दो गज की दूरी, मास्क है जरूरी।
इस मौके पर मुख्य रूप से रोटरी क्लब आईएमटीके वाईस प्रेसिडेंट महेंद्र अरोडा, जनरल सैकेटरी विकास टांटिया, कोषाध्यक्ष अमित जुनेजा राजेश महेंद्रू,वेदप्रकाश गोयल, आईएमटी इंडस्ट्रीज एसो. फरीदाबाद के प्रेसिडेंट प्रमोद राणा,वाईस प्रेसिडेंट एच.एस.शेखू, जरनल सेक्रेटरी महावीर गोयल, राकेश कुमार, तेज चौधरी, डी.पी.यादव, रश्मि सिंह, देवेंद्र गोयल आदि का विशेष सहयोग रहा।