नौजवान एवं कॉलेजों के बच्चों को नशीला पदार्थ हेरोइन बेचने वाले दो आरोपियों को क्राइम ब्रांच एनआईटी की टीम ने किया काबू

0
215
Faridabad Hindustan ab tak/Dinesh Bhardwaj : क्राइम ब्रांच एनआईटी ने सराहनीय कार्य करते हुए दो ऐसे नशा तस्करों को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है जो कि शहर में नौजवान एवं कॉलेजों में पढ़ने वाले बच्चों को नशीला पदार्थ बेचता था।
आरोपियों की पहचान दीपक उर्फ विट्ठल पुत्र जोगिंदर निवासी जिला मधुबनी बिहार हाल किराएदार एसजीएम नगर और बंटी उर्फ नन्हे उर्फ दीपांशु पुत्र भगतराम निवासी एसजीएम नगर के रूप में हुई है।
प्रभारी क्राइम ब्रांच एनआईटी में जानकारी देते हुए बताया कि उनको सूचना मिली थी कि दो आरोपी जो कि नौजवानों को नशा बेचने का काम करते हैं डीएवी कॉलेज नियर चिमनी बाई धर्मशाला के पास कॉलेज के बच्चों को नशीला पदार्थ हेरोइन बेचने की फिराक में खड़े हैं।
जिस पर तुरंत कार्रवाई करते हुए एएसआई तुषार कांत अनुसंधान अधिकारी और अन्य पुलिस टीम के साथ मौके पर रेड कर आरोपियों को डीएवी कॉलेज के सामने से गिरफ्तार किया गया।
तलाशी लेने पर आरोपियों के कब्जे से पुलिस टीम ने 14. 30 ग्राम हेरोइन नशीला पदार्थ बरामद हुआ जिस पर आरोपियों के खिलाफ थाना एसजीएम नगर में एनडीपीएस एक्ट के धारा के तहत मामला दर्ज किया गया।
पूछताछ पर सामने आया कि आरोपी दीपक उर्फ विट्ठल पर आर्म्स एक्ट एवं लड़ाई झगड़े के तहत दो मामले फरीदाबाद में दर्ज हैं। दोनों मामलों में आरोपी जमानत पर चल रहा है।
प्रभारी क्राइम ब्रांच ने बताया कि दोनों आरोपियों ने 10/12 दिन से नशा तस्करी का काम शुरू किया था।
पुलिस ने दोनों आरोपियों को आज अदालत में पेश कर जेल भेज दिया है।