घर से बिना बताए निकले नाबालिग लड़का एवं लड़की को पुलिस ने मात्र 2 घंटे में ढूंढ कर परिजनों के हवाले किया

0
173

Faridabad Hindustan ab tak/Dinesh Bhardwaj : पुलिस चौकी नवीन नगर टीम ने घर से निकले नाबालिक लड़का एवं लड़की को मात्र 2 घंटे में तलाश कर परिजनों के हवाले करने का सराहनीय कार्य किया है।

आपको बताते चलें कि ओम एनक्लेव पार्ट वन अगवानपुर निवासी एक व्यक्ति ने आज सुबह 2 मई 2021 को करीब 6:00 बजे पुलिस चौकी नवीन नगर को सूचना दी गई कि उनकी लड़की 16 वर्षीय और लड़का 14 वर्षीय घर से बिना बताए कहीं चले गए हैं।

प्रभारी पुलिस चौकी नवीन नगर ने तुरंत कार्रवाई करते हुए तीन पुलिसकर्मियों एएसआई विक्रम, एएसआई अनीता और सिपाही बिलाल की टीम गठित कर जल्द से जल्द बच्चों को तलाश करने के लिए प्रत्येक संभव प्रयास किए।

समय पर कार्यवाही करने पर पुलिस टीम को मात्र 2 घंटे में सफलता हाथ लगी और दोनों नाबालिग बच्चों को दिल्ली के मीठापुर से बरामद किया गया।

पुलिस चौकी नवीन नगर प्रभारी ने जानकारी देते हुए बताया कि बच्चे मोबाइल का ज्यादा इस्तेमाल करते थे बच्चों के माता-पिता ने इस पर उनको डांट लगा दी थी।

जिस पर दोनों भाई बहनों ने घर छोड़ने की ठान ली और बिना किसी को बताए घर से सुबह निकल गए।

पुलिस चौकी नवीन नगर टीम ने दोनों बच्चों को परिजनों के हवाले कर उनके चेहरे पर मुस्कान लौटाने का कार्य किया है।

बच्चों के माता-पिता ने तहे दिल से पुलिस कर्मियों का धन्यवाद किया है।

प्रभारी पुलिस चौकी ने बच्चों के माता-पिता को समझाया कि बच्चों को समझाने का तरीका बदलें, डॉट की बजाय प्यार से समझाने की कोशिश करें। बच्चों की प्रत्येक गतिविधियों पर ध्यान रखें।