एमी विर्क और सोनम बाजवा अभिनीत पंजाबी फिल्म “पुवाड़ा” गूड फ्राइडे के दिन यानी 2 अप्रैल को सिनेमाघरों मे होगी रिलीज़

0
191
New Delhi Hindustan ab tak/Dinesh Bhardwaj : पुवाड़ा शब्द का अर्थ है “पंगा” यह मैड, देसी, कॉमेडी, रोमांस इस साल गुड फ्राइडे, 2 अप्रैल 2021 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। तक़रीबन एक साल के लंबे समय के बाद सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली यह पहली पंजाबी फिल्म होगी।
पुवाड़ा को पहले 2020 की गर्मियों में रिलीज़ करने के लिए तैयार किया गया था, जोकि पॉपकॉर्न एंटरटेनर्स के लिए सही मौसम था। लेकिन करोना महामारी के चलते यह संभव नहीं हो पाया। अब निर्माता इस वसंत ऋतु में फ़िल्म रिलीज़ कर वही दर्शकों को सिनेमाघरों में वापस लाने की उम्मीद कर रहे हैं।
इस फिल्म के साथ निर्माता यह भी उम्मीद कर रहे हैं कि पंजाबी फिल्म उद्योग में वापस से सकारात्मक कामयाबी की लहर दिखाई देकर, वापस शिखर पर पहुंच जाएगा और इसिके साथ दर्शक अपने पसंदीदा सितारों और मनोरंजन के साथ पॉपकॉर्न और नाश्ते का आनंद ले सकते है। मेकर्स ने मार्केटिंग अभियान की शुरुआत पोस्टर लॉन्च के साथ की हैं जिसे अभिनेताओं ने सोशल मीडिया पर साझा किया है।
एमी विर्क और सोनम बाजवा अभिनीत पुआदा, रूपिंदर चहल द्वारा पहली बार निर्देशित, ए एंड ए पिक्चर्स और ब्रैट फिल्म्स, अतुल भल्ला , पवन गिल, अनुराग सिंह, अमन गिल, बलविंदर सिंह जांजुआ द्वारा निर्मित, ज़ी स्टूडियो द्वारा 2 अप्रैल 2021 को दुनिया भर में रिलीज़ की जाएगी।