घर से लापता महिला को फरीदाबाद से और नाबालिक लड़की को पंजाब से क्राइम ब्रांच कैट की टीम ने बरामद कर किया परिजनों के हवाले

0
95

Faridabad Hindustanabtak.com/Dinesh Bhardwaj : डीसीपी क्राइम हेमेंद्र कुमार मीणा के द्वारा दिए गए दिशा निर्देश के तहत कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच कैट प्रभारी सरजीत सिंह की टीम ने घर से लापता हुई महिला और लड़की को बरामद कर परिजनों के हवाले करने का सराहनीय कार्य किया है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि क्राइम ब्रांच कैट की टीम ने हरियाणा पुलिस के द्वारा चलाए जा रहे ऑपरेशन मुस्कान के तहत घर से लापता महिला और नाबालिक लड़की को बरामद करने का सराहनीय कार्य किया है। महिला (उम्र 30 वर्ष) घरवालों से किसी बात को लेकर नाराज थी। जो बिना बताए 9 सितंबर को अपने घर से निकल गई थी। जिसकी परिजनों के द्वारा काफी तलाश की गई नहीं मिलने पर महिला के संबंध में थाना खेड़ीपुल में सूचना दी गई जिस पर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर महिला की तलाश शुरू कर दी। मामले में कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच कैट की टीम ने महिला को फरीदाबाद की कंपलेक्स एरिया से बरामद कर परिजनों के सामने पूछताछ की जिसमें महिला ने बताया कि महिला परिजनों से किसी बात को लेकर नाराज थी। इसके साथ ही एक 15 वर्षीय नाबालिक लड़की घर से बिना बताए 28 अक्टूबर को निकल गई थी जिसको परिजनों ने काफी तलाश किया नहीं मिलने पर थाना सिटी बल्लभगढ़ में लड़की के गुम होने की सूचना दी जिस पर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर नाबालिक लड़की को तलाश किया इस मामले में क्राइम ब्रांच कैट की टीम ने भी कार्य करते हुए नाबालिक लड़की को अपने गुप्त सूत्रों से प्राप्त सूचना से पंजाब के लुधियाना से बरामद करने का सराहनीय कार्य किया है लड़की से परिजनों के सामने पूछताछ की गई जिसमें नाबालिक लड़की ने बताया कि वह ग्रह क्लेश के कारण घर से बिना बताए निकल गई थी। महिला व नाबालिक लड़की को सख्त हिदायत देते हुए पुलिस टीम ने परिजनों के हवाले किया है। परिजनों के द्वारा पुलिस टीम का तहे दिल से धन्यवाद किया गया।