हार्डवेयर से प्याली चौक तक जाने वाली सड़क को चार लाइन आरएमसी रोड बनाने के कार्य का शुभारंभ आगामी 23 अप्रैल को शाम 5:30 बजे

0
207
Faridabad Hindustan ab tak/Dinesh Bhardwaj : बल्लभगढ़ विधानसभा को फरीदाबाद से जोड़ने वाली हार्डवेयर से प्याली चौक तक जाने वाली मुख्य सड़क को चार लाइन आरएमसी रोड बनाने के कार्य का शुभारंभ आगामी 23 अप्रैल को शाम 5:30 बजे केंद्रीय राज्य मंत्री श्री कृष्ण पाल गुर्जर हरियाणा के परिवहन एवं खनन मंत्री श्री मूलचंद शर्मा द्वारा किया जाएगा।
हरियाणा के माननीय परिवहन मंत्री श्री मूलचंद शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि बल्लभगढ़ विधानसभा कि यह मुख्य रोड जनता को एनआईटी विधानसभा,बड़खल विधानसभा और फरीदाबाद शहर से जोड़ती है। इसी मुख्य रोड से लाखों लोग  गुरुग्राम आना जाना करते है।
परिवहन मंत्री श्री शर्मा ने बताया कि जनता की पुरानी मांग थी कि यह सड़क बार-बार टूटती है और दुर्घटना होने का अंदेशा हर समय बना रहता है, इसलिए इस रोड को आरएमसी से बनवाया जा रहा है। परिवहन मंत्री श्री मूलचन्द शर्मा ने बताया कि इस सड़क के निर्माण पर लगभग 6 करोड रुपए की लागत आएगी, उन्होंने बताया कि हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल के नेतृत्व में पूरे प्रदेश में विकास कार्यों को बिना भेदभाव से कराया जा रहा है, बल्लबगढ़ विधानसभा पर भी हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल की असीम कृपा है और लगातार बल्लभगढ़ क्षेत्र में विकास कार्य चले हुए है। परिवहन मंत्री श्री शर्मा ने कहा कि क्षेत्र का विकास कराना उनकी पहली प्राथमिकता है।