केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर और परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने किया हार्डवेयर चौक से लेकर प्याली चौक तक जाने वाली आरएमसी सड़क के निर्माण कार्य का शुभारंभ

0
209

Faridabad Hindustan ab tak/Dinesh Bhardwaj : 23 अप्रैल। केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर और हरियाणा के परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने किया हार्डवेयर चौक से लेकर प्याली चौक तक जाने वाली आरएमसी सड़क के निर्माण कार्य का नारियल तोड़ कर शुभारंभ। केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने कहा केन्द्र में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व और हरियाणा प्रदेश में मनोहर लाल के मार्गदर्शन में चहूँमुखी विकास कार्य हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि आज हर क्षेत्र में आमजन की सुविधा को ध्यान में रखते हुए विकास कार्यो जिसमें पक्की सड़कें, सौन्दर्यकृत पार्क, छोटे-बड़े क्षेत्रों को कनेक्ट करते पुलों सहित अनेको मूलभूत सुविधाओं का लाभ आमजन को समय रहते दिये जाने के सभी ठोस व आवश्यक पग उठाये जा रहे हैं।

केंद्रीय राज्यमंत्री ने कहा कि इस सड़क के निर्माण से स्थानीय व इस सड़क का दैनिक उपयोग करने वाले दैनिक यात्रियों को फायदा मिलेगा। उन्होंने कहा कि यह सड़क दोनों तरफ दोनों तरफ 9-9 मीटर की बनेगी और उसके साथ-साथ दोनों तरफ ढाई-ढाई मीटर के फुटपाथ बनेंगे जोकि अपनी पूर्व समय अवधि में बनकर तैयार हो जायेगे। हरियाणा के परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा बल्लभगढ़, एनआईटी, बड़खल विधानसभा, फरीदाबाद शहर के साथ-साथ ग्रुरुग्राम जाने वाले लोगो को इस सड़क के बनने से भरपूर लाभ होगा। उन्होंने कहा कि यह 4 लाइन रोड़ करीब 5 महीने में बनकर तैयार होगी। इस अवसर पर स्थानीय विधायक नीरज शर्मा ने राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर एवं परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा का सड़क के निर्माण कार्य की शुरुआत करवाये जाने पर आभार जताया और उम्मीद जताई कि सड़क के समय रहते बन जाने से लोगो की लम्बे समय से चली आ रही यातायात व्यवस्था को सुचारू रूप से होने की समस्या अब खत्म हो जायेगी।

इस मौके पर पार्षद बीर सिंह नैन, पूर्व पार्षद धर्मवीर खटाना, जगत भूरा, कवींद्र चौधरी, पारस जैन, डॉ. आर.एन. सिंह, अनुराग गर्ग, रवि भगत, राजेश डागर, ज्ञानेंद्र भारद्वाज, दिगपाल सिंह, अमित आहूजा भी मौजूद रहे।