विवेक बंसल और नीरज शर्मा ने टिकैत से मिलकर दिया समर्थन

0
234
New Delhi Hindustan ab tak/Dinesh Bhardwaj : किसानों के आंदोलन को समर्थन देने के लिए हरियाणा प्रदेश प्रभारी विवेक बंसल व विधायक एनआईटी नीरज शर्मा अपने साथियों के साथ ग़ाज़ीपुर बॉर्डर जाकर राकेश टिकैत से मिले और उन्हें हर तरह से साथ होने का आश्वासन दिया।
अपने बयान में नीरज शर्मा ने कहा कि जबसे आंदोलन शुरू हुआ है वह लगातार आंदोलन से जुड़े हैं। चाहे पलवल हो या सिंघु बॉर्डर उन्होंने हर मोर्चे पर जाकर किसानों की मांगों का समर्थन किया है।
श्री शर्मा ने कहा कि जिस दिन से राकेश टिकैत की भरभरी आवाज़ सुनी मन बहुत ही व्याकुल हो गया था कि सरकार ने कैसे षड्यंत्र रचा इस महाआंदोलन को फेल करने के लिए। तिरंगे के अपमान का नाटक किया गया और उसे मुद्दा बनाकर आमजन को इस आंदोलन के विरुद्ध किया गया। उन्होंने कहा कि तिरंगा हमारी आन बान शान है और रहेगा।  लेकिन बाद कि जो तसवीरें सामने आ रही हैं वह बताती हैं कि तरंगे को छुआ तक नहीं गया। जो आमजन का समर्थन टिकैत को हासिल हो रहा है उससे सारी सच्चाई सामने आ गयी है। श्री शर्मा ने कहा कि  टीम पंडित जी कि ओर से भी इस आंदोलन को पूरा समर्थन दिया जायेगा।
उन्होंने कहा कि अन्नदाता का समर्थन और सम्मान करना चाहिए अगर देश में अन्नदाता ही नहीं बचेगा तो कुछ नहीं बचेगा। नीरज शर्मा ने केंद्र सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि रावण कि तरह जिद्दी मत बनो। रावण कि तरह अधर्म के रास्ते पर मत चलो जैसे रावण कि जिद्द में लंका सर्वनाश हुआ वैसा न हो। अन्नदाता कि आवाज़ सुनो उनके हित के लिए कार्य करो।