Connect with us

Haryana

हॉमर्टन ग्रामर स्कूल ने अपने प्रतिष्ठित संस्थापक, एसडीआर, कुलदीप सिंह जी के निधन पर शोक व्यक्त किया

Published

on

Spread the love

13 अप्रैल। अत्यंत दुःख के साथ हम एसडीआर के निधन की घोषणा करते हैं। कुलदीप सिंह जी, हॉमर्टन ग्रामर स्कूल, सेक्टर 21 ए, फ़रीदाबाद के दूरदर्शी संस्थापक,13 अप्रैल, 2024 को वह शिक्षा के प्रति उत्कृष्टता और समर्पण की विरासत छोड़कर शांतिपूर्वक इस दुनिया से चले गए।
उल्लेखनीय दूरदृष्टि और अटूट प्रतिबद्धता के व्यक्ति, एसडीआर, कुलदीप सिंह जी, फ़रीदाबाद शिक्षा परिदृश्य में एक मार्गदर्शक रहे हैं। युवा दिमागों को पोषित करने की उनकी अग्रणी भावना और जुनून ने हॉमर्टन ग्रामर स्कूल को फरीदाबाद के प्रमुख संस्थानों में से एक में बदल दिया है।
अंग्रेजी में मास्टर स्नातक, एसडीआर, कुलदीप सिंह जी शिक्षण के प्रति अपने नवीन दृष्टिकोण और अवधारणा-आधारित शिक्षा पर जोर देने के लिए जाने जाते थे। उनके अथक प्रयासों ने अनगिनत जिंदगियों को आकार दिया है और छात्रों की पीढ़ियों को उत्साह और दृढ़ संकल्प के साथ ज्ञान प्राप्त करने के लिए प्रेरित किया है।
एसडीआर, कुलदीप सिंह जी का अंतिम संस्कार रविवार, 14 अप्रैल 2024 को शाम 4:00 बजे अजरौंदा शमशान घाट पर किया जाएगा। अंतिम यात्रा दोपहर 3:30 बजे उनके निवास स्थान मकान नंबर 163, सेक्टर 21 ए, फ़रीदाबाद से शुरू होगी। हम सभी शुभचिंतकों और समुदाय के सदस्यों को अपने प्रिय संस्थापक को अंतिम सम्मान देने में शामिल होने के लिए हार्दिक निमंत्रण देते हैं।
उनकी महान आत्मा की याद में, हम एसडीआर की स्मृतियों और उल्लेखनीय योगदान का सम्मान करते हैं। कुलदीप सिंह जी, उनकी विरासत हमें शैक्षिक उत्कृष्टता की खोज में प्रेरित और मार्गदर्शन करती रहेगी।
** महान आत्मा को याद करना **
– सुश्री सुसान कौर
– श्री शेखर राय चौधरी
– सुश्री गुर अमृत कौर
– श्री बिक्रमजीत सिंह
– श्री राजदीप सिंह
सुश्री प्रेरणा बी सिंह
पोते-पोतियाँ

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © 2024 | www.hindustanabtak.com