Connect with us

Faridabad NCR

इंस्टाग्राम पर की दोस्ती अपने जाल मे फंसाकर कारोबारी को दिल्ली बुलाकर बनाई अश्लील फोटो, ब्लैकमेल कर 1,70,000/-रुपये ऐठे

Published

on

Spread the love
Faridabad Hindustan ab tak/Dinesh Bhardwaj : मृतक कारोबारी शंकर नरूला के पुत्र अनुराग ने पुलिस में दी शिकायत में कहा कि कुछ दिनों से मेरे पिताजी बहुत परेशान थे मैंने उनकी परेशानी का कारण पूछा तो उन्होंने बताया कि एक  जिसे मदद की जरूरत थी, उसने मदद के नाम पर मेरे पिताजी के खाते से फोन पे द्वारा ₹50000 ट्रांसफर करा लिए यह अकाउंट किसी अरबाज रिजवी के नाम से था मदद करने के बदले में शुक्रिया अदा करने के लिए दिल्ली बुलाया वहां पर नाजिया नाम की एक और लड़की मिली, नशीला पदार्थ पिलाकर मेरे पिताजी की फोटो बना ली  अौर झूठे केस में फंसाने की धमकी देकर ₹120000 ऐठं लिए।
फोटो वायरल करने की धमकी देकर ₹4 लाख और मांगे। ब्लैकमेल करने वाली गैंग से परेशान होकर मेरे पिताजी ने आज आग लगाकर आत्महत्या कर ली है आरोपियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाए
आत्महत्या की सूचना पर उच्च अधिकारी व क्राईम ब्रांच टीम मौके पर पहुँची मृतक कारोबारी के पुत्र अनुराग नरुला की शिकायत पर षङयन्त्र के तहत पैसे ऐठने और कारोबारी को आत्महत्या के लिए मजबूर करने की धाराओ के अंतर्गत थाना सैक्टर-17 फरी0 मे मुकदमा दर्ज।
*क्राइम ब्रांच ने कार्रवाई करते हुए हनी ट्रैप में फसाने वाली गैंग की 4 सदस्य  ईशा, जीनत ,आशिया और जूही और अरबाज रिजवी सहित 5 आरोपियो को द्विल्ली से किया काबू ,अनुसंधान जारी है।
Continue Reading

Copyright © 2024 | www.hindustanabtak.com