Connect with us

Faridabad NCR

11 वर्षीय नाबालिग लडकी को सुरदास पार्क सैक्टर-8 फरीदाबाद से बरामद कर किया परिजनो के हवाले 

Published

on

Spread the love
Faridabad Hindustan ab tak/Dinesh Bhardwaj : पुलिस कमिश्नर श्री ओपी सिंह ने शहर में गुमशुदा बच्चों,महिलाओं और बुजुर्गो को लेकर सभी थाना चौकियों एवं मिसिंग सेल को तलाशने के आदेश जारी किये है। जिस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस चौकी सैक्टर-8 ने 11 वर्षीय नाबालिग लडकी को बरामद करने का सराहनीय कार्य किया है।
चौकी प्रभारी ने बताया कि दिनांक 24 जून को पप्पू निवासी पटेल नगर सैक्टर-4 फरीदाबाद ने  बच्ची की गुमशुदगी की शिकायत दी जिस पर कार्रवाई करते हुए तुरंत पुलिस टीम के द्वारा तलाश शुरु कर की गई।
पुलिस कंट्रोल रुम से सभी थाना चौकियों में सूचना भेजी गई। फोटो सोशल मीडिया के पुलिस व्हाट्सएप ग्रपों में डालकर बच्ची के बारे में पता किया गया लेकिन कोई सूचना नहीं मिली।
पुलिस टीम ने लडकी को सोशल मीडिया से प्राप्त सूचना के आधार पर सैक्टर-8 सुरदास पार्क से बरामद करने में कामयाबी हासिल की है।
11 वर्षीय लडकी को बरामद कर परिजनो को पुलिस चौकी में सूचना देकर बच्ची की पहचान कराकर बच्ची को परिजनो के हवाले कर दिया है।
पुलिस टीम ने बाद कानूनी कार्रवाई बच्चे को परिजनों के हवाले हिदायत देते हुए फारिक किया जिस पर लड़की के परिजनों ने तहे दिल से पुलिस टीम का धन्यवाद किया।
Continue Reading

Copyright © 2024 | www.hindustanabtak.com